परिणीति चोपड़ा ने बताया बहन प्रियंका और निक के रिलेशन को लेकर उनका अनुभव

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनस हमेशा से अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अगस्त में दोनों ने सगाई कर अपने रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर विराम लगा दिया था. लेकिन अभी तक भी दोनों की बढ़ती नजदीकियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. लेकिन अपन एक-दूसरे के रिलेशन को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ नहीं कहा है.

courtesy

लेकिन हाल ही में प्रियंका की बहन और एक्ट्रेस परिणीति ने दोनों के रिलेशन को लेकर कुछ बातें शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया कि जब प्रियंका ने अपने और निक के रिलेशन के बारे में परिवार में बताया था तब उन लोगों का रिएक्शन कैसा था. मीडिया से हुई बातचीत में परिणीति ने कहा कि, ‘प्रियंका ने मुझे एक दिन कॉल किया और बताया कि वह निक के साथ इंडिया आ रही हैं. मैंने कहा मुझे इस बारे में सबकुछ बताओ. शुरुआत में मुझे बस इतना ही पता था कि उनकी लाइफ में कोई स्पेशल है लेकिन जब उन्होंने कहा कि वह निक के साथ इंडिया आ रही हैं तो मुझे समझ आ चुका था कि दोनों के बीच मामला कुछ तो सीरियस है और फिर मैं निक से मिली’.

courtesy

परिणीति ने यह भी बताया कि गोवा हॉलिडे के दौरान सभी ने निक के साथ जमकर मस्ती की और वह व्यवहार के मामले में कितने नम्र हैं. परिणीति ने कहा कि वह दोनों को लेकर काफी खुश हैं और जब परिणीति ने पहली बार दोनों को साथ देखा तभी से समझ आ गया था कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी हैं.

courtesy

हाल ही में प्रियंका और निक को ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई में देखा गया था. दोनों सगाई में शामिल होने के लिए इटली के लेक कोमो पहुंचे थे. दोनों की जोड़ी यहां एक परफेक्ट कपल के रूप में नजर आई और इस पार्टी में दोनों आकर्षण का केन्द्र बने रहे. प्रियंका की फिल्मों की बात करें तो प्रियंका ने अपनी सगाई के लिए सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ करने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद उन्होंने फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ साइन की है.

Published by Yash Sharma on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles