फिल्म ‘2.0’ में कैमियो रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या राय, रजनीकांत के साथ करेंगी इमोशनल सीन

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार रजनीकान्त और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का टीज़र गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के टीज़र में रजनीकान्त को रोबोट लुक में दिखाया गया है तो वहीं अक्षय का विलन लुक भी सामने आया है. फिल्म के टीज़र को अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म को लेकर रोजाना नई खबर मीडिया में आती रहती है.

फिल्म को लेकर हाल ही में यह खबर सामने आई है कि फिल्म में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का भी कैमियो रोल होगा. फिल्म में उनका रजनीकांत के साथ एक इमोशनल सीन बताया जा रहा है. इस सीन में ऐश्वर्या चिट्टी को विदा करती नजर आ सकती हैं. बता दें ऐश्वर्या इससे पहले भी रजनीकान्त के साथ फिल्म ‘रोबोट’ में नजर आई थीं. फिल्म ‘रोबोट’ इस फिल्म का ही प्रीक्वल था. जिसमें रजनीकान्त और ऐश्वर्या ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

courtesy

बात करें ‘2.0’ की तो फिल्म को बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म को 543 करोड़ के बजट से बनाया गया है. फिल्म में कुछ सीन को शूट करने के लिए 1 लाख मोबाइल का यूज़ किया गया है. साथ ही इस सीन को फिल्माने में 50 करोड़ रुपए खर्च हुए थे. फिल्म की मार्केटिंग और प्रमोशन को लेकर 150 करोड़ रुपए खर्च किये जाएंगे. बता दें कि फिल्म को बनने में लंबा समय लगा है. खासकर इसके वीएफएक्स के चलते फिल्म की रिलीज डेट को भी कई बार बदला जा चुका है. डायरेक्टर शंकर फिल्म के वीएफएक्स को हॉलीवुड लेवल पर क्रिएट करना चाहते थे और वह इससे कम पर समझौता करने को राजी नहीं हुए. इसी के चलते फिल्म में वीएफएक्स के लिए 100 करोड़ रुपए का अतिरिक्त बजट भी बढ़ाना पड़ा है.

courtesy

फिल्म में रजनीकान्त और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को दीवाली पर रिलीज़ किया जा सकता हैं. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है. यह फिल्म हिंदी भाषा की 9वीं सबसे बड़े बजट की फिल्म होगी. फिल्म को 29 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

 

 

Published by Yash Sharma on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles