शानदार रही वरुण-अनुष्का स्टारर ‘सुई धागा’ की ओपनिंग, पहले दिन कमाए 8.5 करोड़ रुपए

Get Daily Updates In Email

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की मेड इन इंडिया के कैंपेन पर आधारित फिल्म ‘सुई धागा’ 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म पहले ही दिन से शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले दिन 8.5 करोड़ की ओपनिंग कर सभी को चौंका दिया है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

फिल्म का प्रमोशन भी अनुष्का और वरुण ने काफी किया है. इसके अलावा ‘सुई धागा चैलेंज’ भी फिल्म के प्रमोशन में काफी अच्छा साबित  हुआ है. शुक्रवार को यह फिल्म करीब 2,200 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी. फिल्म के रिव्यू शुरू से ही बहुत अच्छे आ रहे थे. रिव्यू के आधार पर फिल्म की पहले दिन की कमाई का आंकड़ा भी 8 से 9 करोड़ का लगाया गया था. जो एक दम सही साबित हुआ है.

View this post on Instagram

#suidhaaga made in india. #fanart

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आज फिल्म रिलीज़ का दूसरा दिन है. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘सुई धागा’ 10 करोड़ रुपए के आसपास कमाई कर सकती है. जबकि रविवार को यह आंकड़ा बढ़कर 13 करोड़ के आसपास हो सकता है. मतलब तीन दिन में फिल्म करीब 30 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

फिल्म की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है. इस फिल्म की कहानी एक गरीब पति पत्नी की है. पति का किरदार वरुण धवन ने निभाया है. जबकि पत्नी का किरदार अनुष्का शर्मा ने निभाया है. फिल्म में दिखाया गया हैं कि कैसे एक गरीब पति पत्नी खुद का बिजनेस शुरू करते हैं. शरत कटारिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

View this post on Instagram

✌🏻#Pixel2XL #TeamPixel

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली और मध्य प्रदेश में हुई है. अनुष्का ने एक बयान में बताया था, “हमने ‘सुई धागा’ में जहां तक हो सके, वास्तविकता दिखाने की कोशिश की है. इसमें हम मौजी और ममता के जीवन जीते हैं और उनके जीवन की यह यात्रा हमें फरीदाबाद में एक असली कपड़ा कारखाने तक ले गई जहां हमने काम किया.” आगे उन्होंने कहा, “हमने चार दिनों तक असली कामगारों के साथ काम किया, जो बेहतरीन कपड़े बनाने के लिए दिन-रात काम करते हैं. हमने उनसे मशीन चलाना सीखा, जो बहुत मददगार साबित हुआ.”

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles