‘शाहिद मेरे मेंटर और टीचर के समान हैं उनसे मेरी तुलना करना गलत होगा’ – ईशान खट्टर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड’ और ‘धड़क’ की सफलता की बाद एक्टर ईशान खट्टर फिल्मों की स्क्रिप्ट को काफी अच्छे से पढ़कर ही फिल्मों का निर्णय ले रहे हैं. दोनों फिल्मों में उनकी एक्टिंग की सभी ने काफी तारीफ की है. वह अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए कोई जल्दीबाजी नहीं कर रहे हैं. स्क्रिप्ट को वह अपना पूरा टाइम दे रहे हैं. ईशान ने इस दौरान मीडिया से अपने भाई शाहिद कपूर के साथ रिश्तों और आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की.

courtesy

ईशान से शाहिद के साथ तुलना करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं इन बातों को ज्यादा अहमियत नहीं देता हूं. यह ऑडियंस का अधिकार है कि वे मेरी तुलना करना चाहें या फिर मुझे एक अलग नजरिए से देखें. वे पंसद करें या नहीं करें यह उनका अधिकार है. मेरी कोशिश यही रहेगी कि मैं अपना काम करता रहूं और आगे बढ़ता रहूं’.

courtesy

ईशान ने शाहिद के बारे में आगे कहा कि, ‘वह मेरे मेंटर और टीचर के समान हैं. जब आप उनसे इतना कुछ लेते हैं तो आपकी यही कोशिश रहती है कि आप उन्हें कभी निराश नहीं करें. मैं हमेशा इसी कोशिश में रहता हूं कि वह मेरे काम और बर्ताव से खुश रहें. मुझे बुरा इस बात का लगता है कि कुछ लोग मेरी उनसे तुलना करते हैं तो कई लोग निगेटिव नजरिए से कंपेयर करते हैं. मुझे अच्छा नहीं लगता कि आप दो भाइयों को बिना वजह एक-दूसरे के विरुद्ध खड़ा कर देते हैं. हमारे बीच में बहुत यूनिटी और प्यार है. मैं उन्हें कभी अपने से कमतर नहीं देख सकता’.

courtesy

एक्टर से जब पिछली फिल्म ‘धड़क’ के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने बताया कि, ‘इस फिल्म के बाद मेरा तजुर्बा काफी बढ़ गया है. फिल्म के दौरान मुझे उदयपुर में रहकर वहां के कल्चर को जानने का मौका मिला है. ‘धड़क’ शूट करने का अनुभव बहुत खास और अहम रहा था. काफी कुछ सीखने का मौका मिला. इस फिल्म के जरिए मुझे बहुत सी दुआएं मिली हैं. बहुत लोगों ने मेरा काम देखा है. अब लोगों के लिए बहुत आसान है कि वे मुझे जज कर सकेंगे कि फिल्म में मुझे लेना चाहिए या नहीं. इस नजरिए से देखा जाए, तो मेरे खयाल से एक पॉजिटिव बदलाव आया है’.

Published by Yash Sharma on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles