शो के दौरान करण जौहर ने कहा, ‘शाहरुख और गौरी मेरे जुड़वा बच्चों के लिए गॉडपेरेंट्स हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस निर्माता करण जौहर ने स्क्रिप्टराइटर, कॉस्टयूम डिजाइनर, अभिनेता और टेलीविजन पर्सनैलिटी जैसी सभी शानदार फिल्ड में काम कर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. एंकर के बाद RJ बनने वाले करण जौहर इन दिनों अपने मशहूर रेडियो चैनल पर आने वाले शो ‘Calling Karan’  के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

करण अपने शो में प्यार, निजी जिंदगी और कई बार प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े लोगों को टिप्स देते नजर आते हैं. इसके साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी शेयर करते है. हाल ही में शो के दौरान एक फैन ने करण से पूछा कि वह अपने बच्चों के लिए किसे आइडल ग्रांडपेरेंट मानते हैं? इसके जवाब में करण जौहर ने बताया, “शाहरुख और गौरी मेरे जुड़वा बच्चों के लिए गॉडपेरेंट्स हैं.”

View this post on Instagram

PLAY DATE!!!!!

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

करण अपने बच्चों के फोटोज आए दिन सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें यश और रूही करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान के साथ टब में रखी कलरफूल बॉल्स के साथ मस्ती करते नजर आए थे. तीनों बच्चे एक साथ मस्ती करते हुए काफी अच्छे लग रहे थे. उनका यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो के आखिर में करीना अपने लाडले को इस तरह से मस्ती करते देख हैरान होकर हंसती नजर आ रही थीं.

करण जौहर सिंगल पैरेंट हैं. उनके दोनों बच्चों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, करण जौहर जल्द ही “कॉफी विद करण” के सीजन 6 में नजर आने वाले हैं. बताते चलें छोटे पर्दे के इस चर्चित चैट शो में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट पहले गेस्ट होंगे. यह शो अलगे महीने की 21 तारीख से शुरू होने वाला है. इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने ही ट्वीट करते हुए दी थी.

 

 

करण की फिल्मों की बात करें तो उनकी आखिर फिल्म ‘धड़क’ ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. इस फिल्म से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने डेब्यू किया था. फिल्म में ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

View this post on Instagram

latest #studentoftheyear2

A post shared by student of the year 2 (@student.oftheyear2) on

फिलहाल करण ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ के निर्माण में व्यस्त हैं.  इस फिल्म के बाद वे ‘गुड न्यूज़’ फिल्म भी बनाने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles