साउथ एक्टर चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में 8 मिनट के सीन के लिए खर्च हुए 54 करोड़

Get Daily Updates In Email

साऊथ के फेमस सुपरस्टार चिरंजीवी आज किसी पहचान के मौहताज नहीं हैं. चिरंजीवी के फैन्स देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. शायद यही वजह है कि चिरंजीवी को साल 1987 में ऑस्कर अवार्ड्स के लिए इनवाइट किया गया था. चिरंजीवी के नाम मात्र से फ़िल्में हिट हो जाती है. हालांकि चिरंजीवी काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं लेकिन जल्द ही वे अब ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है. बताया जा रहा है कि, फिल्म के एक आठ मिनट के वॉर सीन पर मेकर्स ने 54 करोड़ रुपए का खर्चा किया है. सुनकर आपको यकीन भले ही न हो रहा हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है.

View this post on Instagram

Sye ra Narasimha Reddy set British people #chiru❤️

A post shared by Megastar “Boss” (@chiranjeevi_megastaar) on

इस पूरी फिल्म का बजट लगभग 200 करोड़ के पार बताया जा रहा है. इस फिल्म को चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा प्रोड्यूस कर रहे हैं. जबकि सुरेंद्र रेड्डी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जॉर्जिया में चल रही है. जहां पर ही यह आठ मिनट का वार सीन फिल्माया गया है. यह वार सीन फिल्म का क्लाइमैक्स होगा.  इस सीन के अलावा फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ की शूटिंग हैदराबाद में भी की गई थी.

बता दे कि, यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित होगी. चिरंजीवी के जन्मदिन के मौके पर उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म में नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं. उनके अलावा फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, प्रज्ञा जायसवाल, विजय सेथूपथी, सुदीप जैसे सितारे भी नजर आने वाले हैं.

यह चिरंजीवी के करियर की 151वीं फिल्म होगी. पिछले साल चिरंजीवी के जन्मदिन पर ही फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का लुक तो पहले ही सामने आ चुका है जो कि सोशल साइट्स पर वायरल भी हुआ था. वायरल हुए लुक में अमिताभ बच्चन साधू के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles