सामने आया ‘मणिकर्णिका’ के सेट से कंगना का नया लुक, गांधी जयंती पर रिलीज होगा फिल्म का टीजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही पूरी हुई है. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के कई पोस्टर सामने भी आ चुके है. इसी बीच हाल ही में कंगना का नया लुक सामने आया है. जारी नए लुक में आप देख सकते हैं कि कंगना गणपति‍ की भव्य मूर्ति के सामने खड़ी हुई नजर आ रही हैं. लाल रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट और हैवी ज्वैलरी में कंगना काफी सुंदर लग रही हैं. यह पहली बार है जब पर्दे पर कंगना किसी योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

 

फिल्म के सेट से कंगना के कई फोटोज सामने आ चुके हैं. अब कंगना के फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है. हालांकि फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ होने में काफी समय है लेकिन फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती पर रिलीज होने जा रहा है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फ़िलहाल फिल्म के डायरेक्शन का काम चल रहा है.

इस वजह से फिल्म के निर्देशन में काफी वक्त लग रहा है. अभी कुछ दिन पहले मीडिया में ख़बरें आई थी कि फिल्म को निर्देशित करने की जिम्मेदारी एक्ट्रेस कंगना रनौत को उठाना पड़ रही है. लेकिन हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बताया कि इस फिल्म के निर्देशक कृष हैं.

इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें देखने के बाद से ही यह साफ़ हो गया था कि फिल्म का कांसेप्ट कुछ अलग ही है.

कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ वेब सीरीज से दर्शकों का दिल जीत चुके सुमित व्यास होंगे. वहीं हम बात करें फिल्म की तो यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी. जो कि कबड्डी पर बनेगी.

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles