1 साल की हुईं सोहा और कुणाल की बेटी इनाया, स्विमिंग पूल के फोटोज शेयर कर किया विश

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी लाइमलाइट में हैं. नेहा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया नौमी की फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. फोटो शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है. ”Happy first birthday 🎂 our little princess Inaaya … may you be blessed with all the love and happiness in the worl.”

नेहा द्वारा शेयर की गई फोटो में आप देख सकते हैं. इनाया अपनी माँ सोहा की गोद में नजर आ रही हैं. जबकि नेहा और उनके पति अंगद बेदी नेहा स्विंग पूल में नजर आ रही हैं और नेहा इनाया को ‘किस’ करते दिख रही हैं. बता दें कि, आज इनाया पूरी एक साल की हो गई हैं.

बताते चलें जल्द ही नेहा धूपिया भी मां बनने वाली हैं. नेहा ने मई में ही अंगद बेदी से शादी की थी. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बताया था कि उन्होंने इतने दिन अपनी प्रेग्नेंसी की खबर क्यों छुपाई थी. नेहा ने इस बारें में बात करते हुए बताया था कि, ‘मुझे डर था कि अगर मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहले बता दूंगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा. अच्छा हुआ कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नहीं दिखा.’

आगे उन्होंने बताया कि, ‘इंडस्ट्री में लोग ऐसा सोचने लगते हैं कि प्रेग्नेंट होने के बाद हम काम नहीं कर सकते. जबकि मैं अपने काम के लिए हमेशा तैयार रहती हूं.’ अंगद के पिता बनने पर नेहा कहती हैं, ‘वो दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे .लेकिन मुझे डर है कि जब अंगद और बेबी मिलेंगे तो मेरा क्या होगा.’

नेहा ने भले ही दर्जनों फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित नहीं हुई है. नेहा ने वर्ष 2002 की फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर साल 2003 में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘क़यामत’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी. इस फिल्म के बाद नेहा ने लगातार कई फिल्मों में काम किया था. नेहा इन दिनों अपने शो #NOfilterNeha सीजन-3 में काफी व्यस्त चल रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles