क्लास‍िकल डांस परफॉरमेंस के पहले ग्रीन रूम से वायरल हुई ईशा देओल की फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने इन द‍िनों फिल्मी दुन‍िया से दूरी बना रखी है. लेकिन ईशा अपने क्लासिकल डांस को लेकर आए दिन चर्चा में  बनी रहती हैं. अभी हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल हो रही फोटोज में ईशा देओल क्लासिकल डांस के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है कि, ईशा की ये तस्वीरें नाट्यव‍िहार अकादमी की हैं. जहां अभी हाल ही में रामायण नाटक का मंचन हुआ था. इस नाटक में सीता का किरदार ईशा ने निभाया है. अपने डांस नाटक से पहले ईशा देआेल ग्रीन रूम में तैयार होती नजर आ रही है.

Courtesy

ईशा देओल का ये पारंपर‍िक लुक बेहद अच्छा लग रहा था. इस प्रोग्राम में ईशा देओल की मां यानि कि हेमामाल‍िनी चीफगेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं. बता दें  ईशा देओल ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर हैं. उन्होंने अपनी मां हेमामल‍िनी के साथ भी कई शोज किए हैं.

Courtesy

अगर हम बात करें ईशा देओल के फ़िल्मी सफर की तो उनका फ़िल्मी सफर कुछ खास नहीं रहा. साल 2002 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ईशा ने अपनी एक्टिंग के दम पर पहली ही फिल्म में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत लिया था.

courtesy 

इस फिल्म के बाद ईशा ‘मैं ऐसा ही हूं’, ‘जस्ट मैरिड’, ‘काल’, ‘नो एंट्री’, ‘दस’ और ‘युवा’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनका करियर फिल्मों में कुछ खास आगे नहीं बढ़ पाया. हालांकि साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म ‘धूम’ के टाइटल सॉन्ग के चलते ईशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाने के बाद ईशा फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गईं और उन्होंने भरत तख्‍तानी के साथ साल 2012 में शादी कर ली. इन दोनों कपल्स की शादी से जुड़ी दिलचस्प बात यह है कि इन दोनों कपल्स ने दो बार शादी की है.

Courtesy

इस शादी को लेकर ईशा ने मुंबई मिरर को बताया था कि, ‘जब 29 जून, 2012 को उनकी शादी हुई थी तब उनकी मां (हेमा मालिनी) ने तिरुपति से पंडित बुलाए थे जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे और हमारे परिवार और दोस्‍तों को कुछ समझ नहीं आया था.’ जिसके बाद उन्होंने दूसरी बार साथ फेरे लिए. आज इस कपल की एक सुन्दर से बेटी है जिसका नाम राध्या हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles