बिग बॉस-12 के घर से बाहर हुई कृति-रोशमी की जोड़ी, दीपक-शिवाशिष को बताया स्ट्रांग कंटेस्टेंट

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 शुरूआत से ही घर में रोज कोई ना कोई हंगामा देखने को मिल ही रहा है. घर के सदस्यों में अक्सर आपसी खींचतान देखने को मिलती है. शो के शुरू में ही अनूप और जसलीन की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. उसके बाद शो में लगातार कॉमनर और सेलेब्रिटी दोनों के बीच खींचतान चलती रही है.

courtesy

कल के एपिसोड में शो का दूसरा वीकेंड का वार एपिसोड दिखाया गया था. बिग बॉस सीजन 12 का 12वां दिन यानी ‘वीकेंड का वार’ काफी मजेदार रहा. इस शो का पहला एलिमिनेशन हुआ. इस सीजन के 12 एपिसोड में घर की पहली कैप्टन कृति और रोशमी घर से बेघर हो गई है. बता दें कि ये जोड़ी इस सीजन की पहली कप्तान रही थी. कैप्टन बनने के बाद भी बिग बॉस ने घर के नियमों के उल्लघंन करने पर इन दोनों कंटेस्टेंट से नोमिनेशन से बचने की स्पेशल पावर छीन ली थी. लेकिन दूसरे वीकेंड के वार में ये दोनों कंटेस्टेंट नहीं बच पाई हैं. इस जोड़ी को सबसे कम वोट मिले थे जिसके बाद इन्हें घर से बाहर जाना पड़ा.

कृति-रोशमी के घर से बाहर आते ही उनसे घर के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया तो दोनों के मुताबिक उनके अलावा दीपक और शिवाशीष सबसे स्ट्रांगेस्ट कंटेस्टेंट हैं वो सबसे अच्छा गेम खेल रहे हैं. जो करते हैं दिल से करते हैं. इनके मुताबिक अनूप-जसलीन की जोड़ी भी बहुत क्यूट है. रोशमी का मानना है कि दीपिका को घर में गलत समझा जा रहा है. क्योंकि दीपिका ने अभी तक ऐसी कोई कोशिश नहीं की है जिससे घर में लोग उन्हें समझ पाए.

वहीं रोशमी ने कहा, ‘दीपिका के साथ मेरी बॉन्डिंग अच्छी रही है. इसलिए मुझे उनमें कुछ भी गलत नहीं लगता’. कृति से जब पूछा गया कि घर का सबसे फेक कंटेस्टेंट कौन है, तो उन्होंने करणवीर बोहरा का नाम लिया. इसी के साथ करण को दोगला भी कहा. वहीं जब सबसे स्ट्रांगेस्ट कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने खुद का नाम लिया. वहीं आज के एपिसोड में भी कोई एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा.

Published by Yash Sharma on 30 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles