मां बनने को लेकर बोलीं सानिया मिर्ज़ा, ‘अभी मैं केवल अपने बच्चे के स्वास्थ्य की चिंता कर रही हूं’

Get Daily Updates In Email

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा पहली बार मां बनने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. सानिया अगले महीने मां बनने वाली हैं. इसलिए इन दिनों वे अपनी सेहत के साथ ही खाने-पीने का भी ध्यान अच्छे से रख रही हैं लेकिन उन्हें एक बात का डर शुरुआत से बना  हुआ है.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सानिया ने खुलासा किया हैं कि उन्हें सिर्फ अच्छे स्वास्थ्य की चिंता है, जिसके लिए वह प्रार्थना करती हैं. सानिया ने बयान में कहा, “मैं होने वाली मां के रूप में मैं सिर्फ अपने होने वाले बच्चे को ही नहीं, बल्कि सभी बच्चों को यह महत्वपूर्ण संदेश देना चाहूंगी कि अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करो, चाहे वह कितना भी मुश्किल या साधारण व्यक्ति की पहुंच से बाहर ही क्यों न हो, और खुद पर भरोसा करो.”

आगे सानिया ने कहा, “जहां तक मेरे बच्चे का सवाल है तो मैं आशा करती हूं और इसके लिए प्रार्थना करती हूं कि वह एक स्वस्थ बच्चा हो. इससे फर्क नहीं पड़ता कि वह लड़का है या लड़की है, जो कि कुछ लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण होता है.” उन्होंने कहा, “इसके अलावा मैं उससे कहना चाहूंगी कि खुद पर भरोसा करो और हमेशा याद रखो कि जो तुम करना चाहो उसे करने की तुम्हें आजादी है. लेकिन इस समय मैं केवल अपने बच्चे के स्वास्थ्य की चिंता कर रही हूं.”

अभी कुछ दिन पहले ही सानिया के घर पर बेबी शावर पार्टी का आयोजन हुआ था. जिसमें वह काफी क्यूट अंदाज़ में नजर आ रही थीं. इस पार्टी में उनके कुछ ख़ास दोस्त और फैमिली मेम्बर्स नजर आए थे. इसके कुछ फोटो और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट किए थे.

बता दें कि सानिया मिर्ज़ा ने साल 2010 में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली थी. इससे पहले दोनों के रिलेशन की खबरें अक्सर मीडिया में आती रहती थीं. मां बनने के बाद सानिया को सबसे बड़ी प्राथमिकता टेनिस कोर्ट पर वापसी करना होगा. वहीं दूसरी तरह शोएब मलिक ने कुछ समय पहले ही घोषणा की है कि 2019 वर्ल्ड कप के बाद वो वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं.

 

Published by Lakhan Sen on 30 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles