मुंबई पुलिस ने ट्वीटर पर शेयर किया ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ का डायलॉग, आमिर-अमिताभ ने दिया जवाब

Get Daily Updates In Email

आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का कुछ दिन पहले ही धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. जो कि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी उत्सुकता दिखाई दे रहा है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं साथ में ट्रेलर के कुछ डायलॉग और सीन पर भी मीम्स बन रहे हैं जो कि सोशल साइट्स पर खूब वायरल भी हो रहे हैं.

इसी बीच सोशल मीडिया पर यह फिल्म एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गई है. कल ट्विटर पर मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के डायलॉग को लेकर ट्वीट किया. जिसके बाद से यह फिल्म एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी है. बता दें मुंबई पुलिस के ट्वीटर हैंडल से कल एक ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘हमारे यहां ठग्स के लिए कोई जगह नहीं है.’

मुंबई पुलिस ने फिल्म के एक सीन से जुड़ी आमिर खान की तस्वीर भी शेयर की है. मुंबई पुलिस ने इसी के साथ हैशटैग यूज किया है #NoCityForThugs. इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने एक तरफ आमिर की तस्वीर और एक तरफ मुंबई पुलिस की बोट की तस्वीर शेयर की है. आमिर खान की तस्वीर के नीचे लिखा गया है, ‘धोखा स्वभाव है हमारा’ और पुलिस की तस्वीर के नीचे लिखा है कि ‘और भरोसा हमारा’.
इसके बाद एक्टर आमिर खान ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा है कि, ‘वैसे आपका स्वभाव तो शक, दिन-रात मेहनत और सतर्कता है. भरोसा तो हम आप पर करते हैं’.

वहीं साथ में अमिताभ बच्चन ने भी मुंबई पुलिस के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, ‘हां वास्तव में सही है. मुंबई पुलिस के लिए सम्मान’.

बता दें फिल्म सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है. फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी. फिल्म 1795 में हिन्दुस्तान पर चल रहे अंग्रेजी शासन पर आधारित है. जिसमें की कुछ ठग्स मिलकर अंग्रेजों की नाक में दम कर देते हैं. यह फिल्म विजय कृष्णा आचार्य ने निर्देशित की है. फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

 

Published by Yash Sharma on 30 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles