सेल्फी लेने आए फैन ने अनन्या पांडे से कहा, ‘मैम मैं भी पांडे हूं’, तो एक्ट्रेस ने दिया क्यूट जवाब

Get Daily Updates In Email

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड के फेमस एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे डेब्यू करने वाली हैं. अनन्या पांडे की भले ही यह डेब्यू फिल्म है लेकिन इसके बावजूद उनके फैन्स काफी ज्यादा है. दरअसल अनन्या अपने फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं.

अनन्या आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं. हाल ही में अनन्या को उनकी डांस क्लास से बाहर निकलते हुए देखा गया. अनन्या जब क्लास से बाहर निकलकर अपनी कार की तरफ जा रही थीं. तभी उनके कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आ गए थे. तभी अनन्या के एक फैन्स ने उनके साथ तस्वीर ली उसके बाद उसने कहा, ‘मैम, मैं भी पांडे ही हूं.’ इस पर अनन्या ने भी खूबसूरत तरीके से रिएक्शन देते हुए कहा, ‘wow’

View this post on Instagram

#ananyapanday at her dance class @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं अनन्या पांडे के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 5 लाख से ज्यादा है. अनन्या अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. बता दें कि ‘हिरोपंती’, ‘बागी’ और ‘बागी-2’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर टाइगर श्रॉफ भी अनन्या के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ तारा सुतारिया भी नजर आएंगी. तारा सुतारिया की भी यह फिल्म डेब्यू फिल्म होगी.

इस फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं. अभी तक सिर्फ फिल्म के पोस्टर्स सामने आए हैं. फिल्म का टीजर या ट्रेलर अभी तक सामने नहीं आया है. फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होगी. ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर -2’ फिल्म को पुतीन मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही शुरू हो चुकी है.

बता दें कि यह फिल्म ‘फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है. फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट सबित हुई थी और अब 6 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है. देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का फ़िल्मी सफर कैसा रहता है?

Published by Lakhan Sen on 30 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles