ग्लैमर की दुनिया में नहीं आती तो आज एक पीडियाट्रिक नर्स होतीं सनी लियॉन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बेबी डॉल के नाम से मशहूर सनी लियॉन आए दिन अपनी किसी ना किसी बात को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. कभी वे अपने किसी ग्लैमरस फोटोशूट के चलते चर्चा में आ जाती हैं तो कभी उन्हें अपनी फिल्मों के लिए तारीफें बटोरते हुए देखा जाता है. इस बीच हम सनी की लाइफ पर बनी उनकी एक वेब सीरिज ‘करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन’ भी देख ही चुके हैं. इस वेब सीरिज के माध्यम से सनी की लाइफ को और पास से जानने का भी लोगों को मौका मिला है.

वेब सीरिज लोगों को काफी पसंद भी आई है और इसके चलते ही यह भी कहा जा रहा है कि जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है जिसमें सनी के स्ट्रगल को करीब से दिखाया जाएगा. फैंस को इसके दूसरे पार्ट का भी बेसब्री से इंतजार है. अब देखना यह होगा कि पहले पार्ट की तरह ही दूसरा पार्ट भी लोगों को पसंद आता है या नहीं.

फिल्मों के अलावा सनी के बारे में बात करें तो वे रियल लाइफ में भी काफी कूल रहने वाली और सबकी केयर करने वाली महिला हैं. इसके साथ ही वे बच्चों से भी बहुत प्यार करती हैं. हाल ही में अपनी बेटी निशा कौर वेबर को गोद लेने के बाद उनके घर में दो बेटे और भी आए हैं. इन बेटों का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ है जबकि बेटी निशा को उन्होंने अडॉप्ट किया था. सनी और डेनियल दोनों ही अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं.

सनी का कहना है कि वे अब ग्लैमर की दुनिया में कदम रख चुकी हैं और यहां उन्होंने अपना अच्छा नाम भी कमाया है. लेकिन यदि वे इस इंडस्ट्री में नहीं आती तो वे पीडियाट्रिक नर्स का काम कर रही होतीं. सनी ने कहा, उन्होंने पीडियाट्रिक से जुड़े वॉलंटियर वर्क भी किए हैं. और उन्हें बच्चों से भी काफी प्यार है इसलिए ही वे चाहती थीं कि वे पीडियाट्रिक नर्स बनें.

गौरतलब है कि सनी आज हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. इसके साथ ही वे तमिल सिनेमा में भी अपनी फिल्म ‘विरमादेवी’ से डेब्यू कर रही हैं. अपनी वेब सीरिज की सक्सेस को लेकर सनी का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि लोगों का इतना प्यार इसे मिलेगा. वे इससे बेहद खुश हैं.

Published by Hitesh Songara on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles