‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में आमिर ने अपने लुक को बदलने के लिए ली थी अपनी मां की मदद

Get Daily Updates In Email

अभिनेता आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में सभी किरदारों के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं आमिर खान के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर बन रहे कईं मीम्स वायरल हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि आमिर खान का किरदार इस फिल्म में काफी दमदार है और दर्शक इसे पसंद भी कर रहे हैं.

courtesy

आमिर ने इस फिल्म में अपने लुक में बहुत बदलाव किया है. फिल्म में आमिर बड़े-बड़े बालों में और नाक में नोज रिंग पहने दिख रहे हैं. वहीं आंखों में उन्होंने सूरमा भी लगाया हुआ है. खबरों की मानें तो आमिर ने अपने इस लुक को लेने के लिए अपनी मां की खास मदद ली थी. मां जीनत हुसैन की मदद से आमिर यह लुक ला पाए थे. उन्होंने अपनी मां का ही मेकअप किट भी यूज़ किया था और नाक भी छिदवाई थी. वैसे भी आमिर अपनी हर फिल्म में अपने लुक को लेकर अलग ढंग से कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने फिल्म ‘दंगल’ के लिए अपना वजन बढ़ाया था. जिसके लिए उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

 courtesy

बात करें फिल्म की तो फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ हुए अभी पांच दिन ही हुए हैं और ट्रेलर के यूट्यूब पर 4 करोड़ 50 लाख से ज्यादा व्यूज हो गए हैं. यह यूट्यूब पर ट्रेंड भी कर रहा है. फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और दंगल फाम फातिमा सना शेख भी नजर आएंगी. फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी.

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये आजादी के समय की है. ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में व्यापार करने आई थी और भारत पर राज करने लग गई थी. ट्रेलर में दिखाया गया है कि देश से जो कुछ भी माल अंग्रेज ले जा रहे होते हैं उन्हें आमिर और अमिताभ ठग बनकर उनसे छीन लेते हैं. इस फिल्म को विजय कृष्ण आचार्य ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें आमिर और अमिताभ पहली बार साथ नजर आएंगे.

Published by Yash Sharma on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles