फिल्म फेस्टिवल में वरुण को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए हुए सम्मानित

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता वरुण धवन ने अपनी एक्टिंग की बदौलत अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है. उन्होंने कईं सारी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी का प्रदर्शन किया है. उन्होंने अब तक कईं अवार्ड अपने नाम किए हैं और इसी के बलबूते पर वरुण ने एक और अवार्ड अपने नाम कर लिया है.

courtesy

वरुण धवन को फिल्म फेस्टिवल की और उनकी फिल्म ‘अक्टूबर’ के लिए बेस्ट अवार्ड का दिया गया है. मुंबई में हुए 9 वें जागरण फिल्म फेस्टिवल के अंतिम दिन विजेताओं के नाम की घोषणा हुई थी. जिसमें वरुण को बेस्ट एक्टर अवार्ड के लिए चुना गया है. वरुण को यह पुरस्कार एक्ट्रेस पूजा भट्ट के हाथों दिया गया था. वरुण ने कहा कि ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्म के लिए उनको यह पुरस्कार मिलना बहुत गर्व की बात है. वहीं दूसरी ओर विभिन्न भूमिकाओं को में अदाकारी करने वाले अभिनेता पंकज कपूर को इस साल जागरण फिल्म पुरस्कार समारोह में आयकन आफ इंडियन सिनेमा से सम्मानित किया गया.

courtesy

एक्टर पंकज कपूर को यह पुरस्कार ‘मकबूल’ में उनके साथ काम करने वाली अभिनेत्री तब्बू ने दिया. पंकज कपूर ने इस मौके पर कहा कि उनकी अभिनय यात्रा में उन सभी फिल्मकारों का योगदान है जिनकी फिल्मों में उन्होंने काम किया. वहीं अनुराग कश्यप को बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड दिया गया. चार दिन तक चले फिल्म फेस्टिवल के अंतिम दिन देश-विदेश की फीचर और शार्ट फिल्मों के शोज के साथ तीन प्रमुख सेशन हुए. बेस्ट एक्टर फीमेल के लिए जोया हुसैन को सम्मानित किया गया. उन्हें फिल्म ‘मुक्काबाज’ के लिए सम्मानित किया था. बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के लिए अमित त्रिवेदी को चुना गया. उन्हें फिल्म ‘सेक्रेड सुपरस्टार’ के लिए यह अवार्ड दिया गया.

रविवार को फेस्टिवल में दिखाई गई फिल्म ‘वोडका डायरी’ के लिए अभिनेता केके मेनन पहुंचे. समारोह में शामिल हुए प्रमुख सितारों में निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान, निर्देशक अनिल शर्मा, मुक्काबाज के हीरो विनीत कुमार सिंह, यशपाल शर्मा, इनामुल हक, केके मेनन, निर्देशक कौशल श्रीवास्तव के साथ-साथ तब्बू, अनुराग कश्यप, इम्तियाज अली और गायक सुखविंदर सिंह समेत तमाम सितारे पहुंचे थे.

Published by Yash Sharma on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles