‘सुई धागा’ ने तीसरे दिन 16 करोड़ कमाते हुए अब तक किया 36 करोड़ का बॉक्सऑफिस कलेक्शन

Get Daily Updates In Email

एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ ने 28 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की जोड़ी को बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म के कलेक्शन में रोजाना बढ़ोतरी भी हो रही है. वहीं फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा सराहा गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक सुई धागा ने दूसरे दिन 12.25 करोड़ की कमाई की. फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 30 लाख की कमाई की थी. सुई धागा के 2 दिनों का कलेक्शन 20.55 करोड़ हो गया. साथ ही तरण आदर्श ने अनुमान लगाया है कि फिल्म के लिए पहला हफ्ता बहुत अच्छा साबित होने वाला है. और वहीं फिल्म ने रविवार को रिकॉर्ड 16 करोड़ की कमाई की थी.

तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म को रविवार और 2 अक्टूबर की छुट्टी का फायदा मिलेगा और फिल्म के कलेक्शन में ओर बढ़ोतरी होने की सम्भावना है. वहीं फिल्म पटाखा ने पहले दिन 90 लाख की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 40 लाख की कमाई की. फिल्म की दो दिनों की कुल कमाई 2.30 करोड़ हो गई है.

फिल्म ‘सुई धागा’ को 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था.  वहीं ‘पटाखा’ फिल्म को करीब 900 स्क्रीन्स ही मिली थी. जिससे कि उसके कलेक्शन पर असर पड़ा था. फिल्म ‘सुई धागा’ को ‘मेड इन इंडिया’ की तर्ज पर बनाई गई है. फिल्म में वरुण और अनुष्का की जोड़ी को साधारण परिवेश से बताया गया है. जिसमें वरुण अपना धंधा शुरू करने का मन बनाते हैं और अनुष्का उसमें उनका साथ देती हैं.

वरुण ने इस फिल्म में मौजी का किरदार निभाया है जो कि बहुत साधारण व्यक्ति है वहीं अनुष्का ने ममता का रोल प्ले किया है जो कि वरुण की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में मध्यम वर्ग की ज़िन्दगी के उतार-चढ़ाव को बखूबी दर्शाया गया है. साथ ही फिल्म में स्वाभिमान और आत्मनिर्भरता के आधार पर जिन्दगी जीने की कला को भी बताया गया है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया है जिन्होंने ‘दम लगा के हइशा’ जैसी फिल्म का निर्देशन किया था.

Published by Yash Sharma on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles