सलमान खान ने दिया आयुष शर्मा को फिटनेस मंत्र, जिम में दिखी जीजा-साले की जोड़ी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिटनेस के लिए दुनिया भर में मशहूर हैं. वह हमेशा खुद को फिट और तंदुरस्त रखते हैं. और ऐसा ही वह अपने साथियों को भी करने की सलाह देते हैं. अब सलमान अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी फिट हरने के टिप्स देते नजर आ रहे हैं. हाल ही में सलमान और आयुष का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आयुष को कुछ फिटनेस टिप्स देते दिखे.

दरअसल आयुष शर्मा ‘बिग बॉस’ के पिछले एपिसोड में अपनी डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ का प्रमोशन करते दिखाई दिए थे. इसी एपिसोड के प्रमोशन के लिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था. इस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान खान आयुष को बैक मजबूत रखने की सलाह दे रहे हैं. सलमान इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, ‘लोग पीठ पीछे बहुत बुराईयां करते हैं इसलिए बैक मजबूत होना बहुत जरूरी है’.

इस सलाह के लिए आयुष सलमान का शुक्रिया करते हैं. इसके बाद सलमान आयुष से कहते हैं कि, ‘बॉडी टाइट रखो लेकिन इतनी टाइट जींस मत पहनों कि शिवाशिष की तरह जेब में अगर सिक्का है तो पता चले की ऊपर हेड है या टेल’. इसके बाद सलमान आयुष को बॉडी से ज्यादा स्ट्रॉग माइंड बनाने की भी सलाह देते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें दोनों की बॉन्डिंग देखने को मिली. बिग बॉस के सेट पर फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस ने सलमान के साथ बहुत सारी धमाल मस्ती भी की.

बता दें कि वीकेंड के वार एपिसोड में आयुष शर्मा और उनकी को-स्टार वरीना हुसैन फिल्म ‘लवयात्री’ का प्रमोशन करते दिखे थे. सलमान ही उनकी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को बॉलीवुड में एंट्री दिला रहे हैं. उनकी फिल्म ‘लवयात्री’ इस महीने 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म को एक रोमांटिक कॉमेडी के आधार पर बनाया गया है जो कि गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म को सलमान खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है.

Published by Yash Sharma on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles