हैल्लो मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आईं अदिति राव हैदरी, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्हें इंडस्ट्री में आए कई साल हो चुके हैं लेकिन वे अब तक इंडस्ट्री के सफल स्टार्स में अपना नाम दर्ज नहीं करवा पाए हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस को अगले साल इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने वाले हैं लेकिन अब तक उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी कोई खास जगह नहीं बनाई है.

हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘हैल्लो’ मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है. जिसके कवर पेज का फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में अदिति महरून कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. ‘हैल्लो’ मैगज़ीन का यह एडिशन अक्टूबर महीने का है.

बताते चलें एक्ट्रेस ने कई साउथ फिल्मों में काम किया है और उनकी ये फ़िल्में भी हिट रही हैं. जिसके बाद अब यह खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने साउथ फिल्मों में जाने का मन बना लिया है. एक्ट्रेस ने साल 2009 ‘दिल्ली-6’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. आखिरी बार अदिति को साल 2017 में आई फिल्म ‘भूमि’ में देखा गया था जिसे राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

View this post on Instagram

I see you💙 #SeptemberIssue @cosmoindia

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

एक्ट्रेस ने फिल्म ‘सम्मोहनम’ से तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया था. यह फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. जिसके बाद से एक्ट्रेस ने अब बॉलीवुड फिल्मों को छोडकर साउथ फिल्मों की ओर ध्यान देने का पूरा मन बना लिया है. बता दें एक्ट्रेस हैदराबाद में जन्मी हैं. लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने किसी तेलुगू फिल्म में काम नहीं किया है. इसके बाद कहा जा रहा है कि क्या एक्ट्रेस ने घर वापसी करने में देरी कर दी है तो इस बार पर एक्ट्रेस का कहना है कि, ‘ऐसा नहीं है. मैं सही रोल का इंतजार कर रही थी. ‘सम्मोहनम’ में मुझे सही रोल मिला.’

Published by Chanchala Verma on 01 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles