अपने फिल्म कॉन्ट्रैक्ट में टाइगर ने किए चेंजेस, दिशा के कहने पर अब नहीं करेंगे कुछ खास काम

Get Daily Updates In Email

एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में रहते हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. ऐसे में हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसके लिए वह फिर से खबरों में आ गए हैं. खबरों की मानें तो टाइगर ने अब से फिल्मों में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन करने के लिए मना कर दिया है.

courtesy

सूत्रों की मानें तो टाइगर ने यह फैसला दिशा की वजह से लिया है. क्योंकि दिशा नही चाहती थीं कि वह अब फिल्म में किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ ऐसे किसी भी तरह के सीन करें. टाइगर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह के क्लोज़ को शामिल किया है, जिसके चलते अब वह आगे से किसी भी फिल्म में इंटिमेट और किसिंग सीन नहीं करेंगे. बता दें इससे पहले सुपरस्टार सलमान खान भी अपने कॉन्ट्रैक्ट में ऐसे क्लोज़ ले चुके हैं. जिसेक चलते उनकी एक भी फिल्म में ऐसे किसी भी तरह के सीन को नहीं दिखाया जाता है.

courtesy

बात करें टाइगर और दिशा की तो कुछ दिनों पहले दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आ रही थीं. टाइगर और उनकी आने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ लीड एक्ट्रेस तारा सुतारिया के बढ़ती नजदीकियां के चलते दोनों के बीच ऐसी अफवाहें आई थीं. लेकिन बाद में इन अफवाहों पर अटकलें लग चुकी थीं.

courtesy

बात करें टाइगर की फिल्मों की तो टाइगर इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के सीक्वल ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में नजर आएंगे. इसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है. फिल्म में चंकी पाण्डे की बेटी अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया नजर आने वाली है. फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल मई में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म को पियूष मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.

टाइगर इसके अलावा ऋतिक के साथ ही एक एक्शन फिल्म पर काम कर रहे हैं. इसकी शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है. वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म ‘भारत’ में काम रही हैं. इस फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles