अमिताभ की दमदार आवाज़ के साथ रिलीज हुआ ‘मणिकर्णिका’ का शानदार टीज़र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में बीते दिनों से एक्ट्रेस कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ काफी चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लेकर तरह-तरह की बातें भी कई बार सामने आते हुए देखी जा चुकी है. वहीँ बीच में यह बात सामने आई कि फिल्म की शूटिंग भी हाल ही में पूरी की गई है. फिल्म से अब कुछ फोटोज भी सामने आने लगे हैं. और फिल्म का टीज़र भी रिलीज कर दिया गया है.

देखिए टीज़र: 

टीज़र में कंगना का आक्रामक अवतार देखने को मिल रहा है. उन्हें इस टीज़र में युद्ध करते हुए, घुड़सवारी करते देखा जा रहा है जो कि दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है.

कुछ समय पहले ही फिल्म से कंगना का एक पोस्टर भी सामने आया था जिसमें वे रानी लक्ष्मीबाई की वेशभूषा में दिखाई दी थीं. सामने आए लुक में दिखाई दे रहा है कि कंगना रनौत गणपति‍ की भव्य मूर्ति के सामने खड़ी हुई नजर आ रही हैं. लाल रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट और हैवी ज्वैलरी में कंगना काफी सुंदर लग रही हैं. यह पहली बार है जब पर्दे पर कंगना किसी योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

वहीँ इसकेपहले कंगना का एक और पोस्टर भी रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में कंगना के कपड़ों में खून लगा हुआ है और वे दहाड़ रही हैं. कंगना का यह आक्रामक लुक सभी को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रहा है और सभी को पसंद भी आ रहा है. इसके साथ ही यह भी बता दें कि फिल्म में उनके साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं.

वहीँ फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसे रिलीज होने में अभी काफी टाइम बाकि है लेकिन इस बीच इसका टीज़र रिलीज हो चुका है जो बेहद खूबसूरत है. टीज़र की शुरुआत अमिताभ बच्चन की आवाज़ से हो रही है, जो उसे और भी वजनदार बना रहा है. लोगों को टीज़र के साथ ही अब ट्रेलर का भी काफी इंतजार है. फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है हालांकि अभी इसके डायरेक्शन का काम चल रहा है.

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के साथ ही कंगना एक और फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के कंगना के अलावा लीड एक्टर के तौर पर राजकुमार राव दिखाई देने वाले हैं. बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

Published by Hitesh Songara on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles