एक्ट्रेस नहीं महीने के आखिर में पैसे मिलने वाला काम करना चाहती थीं काजोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने फ़िल्मी करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्में दे चुकी हैं. जब भी काजोल की बेहतरीन फिल्मों की बात की जाती है तो जहन में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ जरूर आती है. इसके अलावा कई फिल्मों में काजोल ने अपनी दमदार एक्टिंग का प्रदर्शन किया है. बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर खुद को शुमार कर चुकीं काजोल एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं. अब आप यह सोच रहे होंगे कि अगर काजोल एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं और आखिर उनका सपना क्या था?

हाल ही में काजोल बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के साथ सावन के नए पोडकास्ट ‘टेक 2 विद अनुपमा एंड राजीव’ में पहुंचीं. जहां उन्होंने अपने फिल्मों में होने के कारणों के बारे में बातचीत की. इस दौरान काजोल ने कहा, ‘वास्तव में मैं अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी. मुझे इसके लिए भुगतान किए जा रहे पैसे उचित नहीं मालूम पड़ते थे. मुझे लगता था कि ये मेहनत के अनुरूप नहीं हैं और मुझे वास्तव में लगता था कि मेरी मां जो कुछ करती हैं, उसके लिए कड़ी मेहनत करती हैं.’ आगे काजोल ने कहा कि उन्होंने अपनी मां को बताया कि वह किसी ऐसे काम से जुड़ना चाहती हैं, जिसमें महीने के अंत में भुगतान का चेक मिले.

View this post on Instagram

Lucknow HT summit!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बताते चलें कि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को मितेश शाह ने लिखा है. फिल्म में काजोल सिंगल मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं जो कि पेशे से सिंगर रहती हैं.

वहीं इस फिल्म को प्रदीप सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में काजोल के साथ नेशनल अवॉर्ड एक्टर रिद्धि सेन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रिद्धि काजोल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे.

इस फिल्म को अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गाडा द्वारा सह-निर्मित किया गया है. ‘हेलीकॉप्टर ईला’ 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला है.

Published by Chanchala Verma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles