डांसर सपना चौधरी ने एक स्टेज शो के दौरान खुद को बताया पोपट, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

सिनेमा जगत में अपने डांस से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी हमेशा से सुर्खियां बटोर लेती हैं. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जहां भी जाती हैं वहीं पर उन्हें देखने वालों की भीड़ बढ़ जाती है. सपना के डांस के लोग इतने कायल हैं कि वह हर छोटी जगह भी हजारों की संख्या में पहुंच जाते हैं. साथ ही वह अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

courtesy

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी सपना ने बीते दिनों झारखण्ड के धनबाद में अपना डांस शो किया था. उस शो में उन्होंने अपने कईं गानों पर धमाकेदार डांस किया किया. इस दौरान सपना से पूछा गया कि आप अपने बोलने को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं तो इस बात पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं पोपट हूं. जो दिल में होता है वही सामने भी बोल देती हूं’.

सपना ने आगे कहा कि, ‘जिसको मेरी बातें अच्छी नहीं लगे वह अपने कान बंद कर ले’. राजनीति में आने के सवाल पर सपना ने कहा कि अगर किसी को मेरा काम पसंद है और वह मुझे बुला रहा है तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं कोई पार्टी ज्वाइन कर लूंगी. फिलहाल मेरा पूरा ध्यान अपने करियर पर है, राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है.

वहीं उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने की भी इच्छा है. उन्होंने अपने काम को लेकर कहा कि, ‘मैं अपनी जिंदगी नॉर्मल तरीके से जीना चाहती हूं. हर कलाकार को मान-सम्मान मिले बस यही चाहती हूं. मैं जो भी काम करती हूं उससे 20-25 परिवारों की रोजी-रोटी चलती है अब इससे ज्यादा क्या चाहिए. आज इस स्टेज पर हूं तो अपनी मां की वजह से हूं. बस इस काम के लिए खुद पर गर्व होना चाहिए.

courtesy

बिग बॉस के पिछले सीजन में भी सपना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आएंगी. सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और ‘कसौटी जिंदगी की’ की फेम एक्ट्रेस अंजू जाधव भी फिल्म में नजर आएंगी. सपना चौधरी की फिल्म को जोयाल डेनियल प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसके डायरेक्टर हादी अली हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles