बिग बॉस-12 : टास्क के दौरान अनूप जलोटा ने जोड़ीदार जसलीन से कही रिलेशन तोड़ने की बात

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस सीजन 12 के तीसरे सप्ताह की शुरुआत में घर में एक टास्क देखने को मिला. वह टास्क नॉमिनेशन के लिए हुआ था. यह टास्क जोड़ियों और सिंगल्स के बीच हुआ था. टास्क के दौरान ही अनूप जलोटा और उनकी जोड़ीदार जसलीन के बीच दरार आती दिख रही है. टास्क के दौरान जसलीन को उनकी कुछ चीजों की कुर्बानी देनी थी और अनूप को किडनैपर से छुड़ाना था. लेकिन वह इन्हें देने से मना कर रही थीं.

इस टास्क में सिंगल घर की जोड़ियों का किडनैप करेंगे और उनके साथियों से अपनी शर्त मनवाएंगे. अगर पार्टनर शर्त पूरी नहीं करेंगे तो उन्हें नॉमिनेट होना पड़ेगा. दीपिका कंटेस्टेंट अनूप जलोटा को किडनैप करती हैं. दीपिका जसलीन को फोन करती हैं और उनसे अपने सारे कपड़े और मेकअप का सामान कुर्बान करने के लिए कहती हैं और यह भी कहती हैं कि उन्हें अपने शोल्डर तक बाल कटवाने पड़ेंगे. लेकिन जसलीन इसे देने से मना करती हैं.

इस बात से अनूप को जसलीन से गुस्सा आ जाता है और वह जसलीन से कह देते हैं कि क्या तुम तुम मुझसे ज्यादा अपने कपड़े को ज्यादा चाहती हो. इसके बाद अनूप यह कहकर चल देते हैं कि वह अब इस रिश्ते को यहीं खत्म करना चाहते हैं. इस पर घर के सदस्य उन्हें बोलते हैं कि एक टास्क के कारण आप तीन साल की रिलेशनशिप को नहीं तोड़ सकते हैं. तो अनूप कहते हैं कि यहीं पर इंसान की गहराई का पता चलता है. वहीं जसलीन अनूप को मनाने में लग जाती हैं. जसलीन के आंखों में आंसू आ जाते हैं और वे उसे एक और मौका देने का कहती है.

इससे पहले शो के शुरुआत में दिखाया गया है कि दीपिका घर के सदस्य श्री संत को अपनी बात समझाने की कोशिश करती हैं. और उनसे ग़लतफहमी दूर करने की कोशिश करती हैं. इसके बाद बिग बॉस के घर में रोमिल और सुरभि की एंट्री होती है और वह भी खेल को लेकर अपने खेल को लेकर रणनीति बनाने की कोशिश करते हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles