रिलीज़ हुआ नील नितिन मुकेश की फिल्म ‘दशहरा’ का ट्रेलर, दिखा ईमानदार ऑफिसर का एक्शन अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इन दिनों अपने पापा बनने की ख़ुशी को एन्जॉय कर रहे हैं. जी हां, नील नितिन मुकेश की पत्नी रुक्मिणी ने कुछ दिनों पहले ही बेबी गर्ल को जन्म दिया है. बताते चलें दोनों ने पिछले साल ही शादी की है.

इसके अब नील इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं. जल्द ही एक्टर की फिल्म ‘दशहरा’ रिलीज़ होने वाली है और इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज़ करने के बाद फिल्म मेकर्स का कहना है कि ‘दशहरा’ 2018 की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म हो सकती है, क्योंकि इसमें भावनात्मक पहलू, गंभीर कहानी और अच्छे तरीके से फिल्माए गए एक्शन दृश्य हैं.

बताते चलें इस फिल्म को मनीष वात्सल्य ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश पहली बार पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें कि अपने 11 साल के फिल्मी करियर में यह पहली बार होगा जब नील पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे. इस फ़िल्म में उनके साथ टीना देसाई और गोविंद नामदेव भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

बता दें इस फिल्म की कहानी सौरभ चौधरी ने लिखी है और रश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म का निर्माण अपर्णा एस. हाउसिंग ने किया है. बात करें फिल्म की तो यह फिल्म अपराध और राजनीति से प्रेरित एक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म की कहानी राजनीतिक रूप से अस्थिर राज्य की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि राजनेता माफिया नेटवर्क, गंभीर अपराधों की एक जगह, चालाक राजनेता, दुस्साहसी अपराधियों को दिखाती है.

इस फिल्म की कहानी एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो कि साजिशों की वजह से प्रतिकूल परिस्थितियों में फंस जाता है.

View this post on Instagram

In between shots Selfie #saaho #abudhabi #action #drama

A post shared by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on

इस फिल्म के अलावा नील नितिन मुकेश एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म का नाम ‘बाइपास रोड’ है . इस फिल्म में उनके साथ अदा शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की खास बात तो यह है कि इस फिल्म को नील नितिन मुकेश के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश ही डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म से वे अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत करने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद नमन ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की थी. इस फिल्म को एनएनएम फिल्म्स और मिराज के मदन पालीवाल मिलकर बना रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles