सलमान ने बॉलीवुड में नए चेहरों के लॉन्च पर कहा- ‘अब मेरी बारी है कि मैं नए टैलेंट का साथ दूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक खास बात के लिए जाने जाते हैं. हमेशा से सलमान अपनी किसी ना किसी फिल्म से नए चेहरों को बॉलीवुड में एंट्री दिलाते ही रहते हैं. अपने फिल्म प्रोडक्शन की फिल्म से हो या खुद कि फिल्म से सलमान हमेशा नए एक्ट्रेस और एक्टर को फ़िल्मी करियर में शुरुआत करने का मौके का जरुर देते हैं. अभी तक सलमान ने कितने ही सितारों को अपने जरिए बॉलीवुड में जगह दिलाई और उनकी पहचान स्थापित करने में मदद की है.

courtesy

सलमान इतना ही नहीं वह कईं स्टार्स की मदद उनके कमबैक को लेकर भी कर चुके हैं. कितने ही पुराने स्टार्स जो कईं सालों से फिल्मों से दूर रहे हो उन्हें भी वह अपनी फिल्म में मौका देकर फिर से उनका फिल्मों में कमबैक करवा देते हैं. सलमान कभी भी इस बात का श्रेय खुद नहीं लेते हैं और ना ही किसी एहसान को वह जताते हैं. सलमान ने फिल्मों में कईं सेलेब्रिटी के बच्चों को फिल्मों में आने के लिए मौका दिया है.

courtesy

ऐसे में जब सलमान से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वजह है कि वह फिल्मों में अक्सर नए चेहरों को मौका देते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं कि, ‘यह एक रिवाज़ चल निकला है. जब मैं नया था तो मुझे फ्रेश चेहरे के रूप में लॉन्च किया गया था. और अब जब मैं एक स्टेबल पोजिशन में हूं तो अब मेरी बारी है कि मैं नए जोश से भरे टैलंट्स का साथ दूं’. सलमान हाल ही में अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और उनके साथ वरीना हुसैन को भी लॉन्च करने जा रहे हैं. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म ‘लवयात्री’ 5 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है. जिसे सलमान खान खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं.

courtesy

बात करें सलमान की फिल्मों की तो वह अभी अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस होंगी. वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, तब्बू और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे. फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी. वहीं सलमन साथ में कलर पर दिखाए जाने वाले पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ में बटोर होस्ट भी नजर आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles