सुपरस्टार कमल हासन के लिए अपनी फिल्म ‘जीरो’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे शाहरुख़ खान

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख़ खान अपनी हर फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. फिल्म का पहला लुक भी पहले से ही रिलीज़ किया जा चुका है. इसमें शाहरुख़ खान ने बौने व्यक्ति का किरदार निभाया हैं. शाहरुख़ चाहते हैं कि फिल्म को सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार कमल हासन देखें.

courtesy

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख़ खान और फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने इच्छा जताई है कि कमल हासन के लिए फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाए. जिसमें फिल्म को साउथ के सुपरस्टार सबसे पहले देखें. बता दें शाहरुख़ हमेशा से कमल के करीबी मने जाते हैं. दोनों ने साथ में ‘हे राम’ फिल्म भी की थी. यह फिल्म पर्दे पर साल 2000 में आई थी. कमल ने इस फिल्म को अपना निर्देशन भी दिया था और साथ में एक्टिंग भी की थी.

courtesy

शाहरुख़ इस फिल्म को कमल हासन को इसलिए भी दिखाना चाहते है क्योंकि कमल फ़िल्मी पर्दे पर इससे पहले बौने व्यक्ति का किरदार निभा चुके हैं. कमल ने ‘अप्पू राजा’ नाम की सुपरहिट फिल्म में बौने व्यक्ति का किरदार निभाया था. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल साबित हुई थी. जिस से की शाहरुख़ चाहते हैं कि कमल यह फिल्म देखें और उन्हें इस फिल्म के लिए अपनी राय दें. फिल्म ‘जीरो’ को 180 करोड़ के बड़े बजट के साथ बनाया जा रहा है. जिससे कि फिल्म का सुपरहिट होना भी शाहरुख़ के लिए जरूरी बन जाता हैं. खबरों की मानें तो फिल्म का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर यानी कि 2 नवंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

बता दें कि फिल्म ‘जीरो’ को आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक में सभी दर्शकों को शाहरुख़ का बौना लुक काफी पसंद आया था. इसमें उनके साथ सलमान खान भी नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में भी सलमान की झलक दिखाई दी थी. फिल्म में इसके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की जोड़ी फिर से दिखाई देगी. इससे पहले इन तीनों की जोड़ी फिल्म ‘जब तक हैं जान’ में दिख चुकी है. फिल्म को 21 दिसम्बर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 02 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles