अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन बनेंगे शिवाजी, पत्नी का किरदार निभाएंगी काजोल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन फिल्म जल्द ही फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ में नजर आने वाले हैं. इसी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के मेकर्स फिल्म को बेहतरीन बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. शायद यहीं वजह है कि, अभी हाल ही में मुंबई में इस फिल्म के पांच भव्य सेट बनाए गए हैं.

Taanaji Shoot BeginsTaanajiTheFilm

Gepostet von Ajay Devgn am Montag, 24. September 2018

इन पांच सेट की कीमत लगभग सात करोड़ के आसपास बताई जा रही है. हालांकि अजय देवगन इन सेट पर शूटिंग नहीं कर रहे हैं. वे इस महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं अगर हम बात करें इस फिल्म में फीमेल लीड एक्ट्रेस की तो खबरों के मुताबिक अजय की वाइफ यानि काजोल देवगन मुख्य किरदार में दिखेंगी.

अगर वाकई में इस फिल्म में अजय और काजोल एक साथ नजर आने वाले हैं तो दर्शको के लिए यह फिल्म और खास बन जाएगी. इस फिल्म में अजय शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सुबेदार तानाजी मालुसरे की शीर्षक भूमिका निभाते दिखेंगे.जबकि काजोल शिवाजी की वाइफ का किरदार अदा करते नजर आ सकती है. वहीं फिल्म में सैफ अली खान विलेन का किरदार निभाते नजर आएगे. लेकिन अभी तक इस बात पर अभी तक अजय-काजोल या मेकर्स ने कोई पुष्टि नहीं की है.

सैफ अली खान जल्द फिल्म ‘बाजार’ में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. इस फिल्म के बाद सैफ अली खान अपनी आने वाली ‘हंटर’  में व्यस्त हो जाएंगे. ‘हंटर’ नवदीप सिंह की एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. इस फ़िल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के बाद सैफ सैफ अली खान फिल्म ‘कप्तान’ में नजर आएंगे. फिल्म की अभी शूटिंग चल रही है. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सैफ अली खान की एक फोटो भी सामने आई थी. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी.

Helicopter Eela | Official Trailer | Kajol | Riddhi Sen | Pradeep Sarkar | Releasing 7th September

Helicopter Kajol's #HelicopterEela trailer out now.Kajol Helicopter Eela #PradeepSarkar #SirshaRay #RiddhiSen NEHA Dhupia ADFFilms Jayantilal Gada Saregama

Gepostet von Ajay Devgn am Sonntag, 5. August 2018

वहीं एक्ट्रेस काजोल देवगन अपनी आगामी फिल्म “हेलीकॉप्टर ईला” (Helicopter Eela) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक सिंगल मदर पैरेंट हैं. फ़िल्म में काजोल एक सिंगर भी हैं. वो अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी संभालती दिखेगीं. फ़िल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम अजय देवगन, जयंतीलाल गडा़, धवल गडा़ और अक्षय गडा़ मिलकर संभाल रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ (Helicopter Eela) में काजोल के अलावा रिद्धि सेन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles