अभिजीत बोले, ‘जब तक मैंने शाहरुख के लिए गाया वे रॉकस्टार थे, बंद करते ही लुंगी डांस पर आ गए’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि कि शाहरुख़ खान की साल 1995 में आई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ तो आपने जरुर देखी होगी. अगर आपने फिल्म देखी होगी तो फिल्म का एक गाना ‘ज़रा सा झूम लूं मैं’ भी जरुर देखा होगा. यह फिल्म के सुपरहिट गानों में से एक था. इस गाने में फेमस सिंगर भोसले आशा भोसले और अभिजीत भट्टाचार्य ने आवाज दी थी.

इस गाने के बाद अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान की कई फिल्मों के गानों में आवाज दी है. अभिजीत शाहरुख खान के काफी करीब भी थे, लेकिन अभी हाल ही में अभिजीत भट्टाचार्य ने शाहरुख खान के लिए ऐसी बात कह दी है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान है.  दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिजीत ने कहा है कि, शाहरुख खान तब ही तक रॉकस्टार थे जब तक वो उनके लिए गाना गाया करते थे.

View this post on Instagram

Off to Delhi for @indiatvnews conclave

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on

अभिजीत ने कहा, ”मैंने अपनी आवाज से सुपरस्टार बनाए हैं. जब तक मैं शाहरुख के लिए गा रहा था, वो रॉकस्टार थे. लेकिन जबसे मैंने उनके लिए गाना बंद कर दिया वो अब लुंगी डांस पर आ गए हैं.”आगे उन्होंने कहा कि, ”बहुत छोटे से कारण की वजह से मैंने उनके लिए गाना बंद कर दिया. फिल्म ‘मैं हूं ना’ में उन्होंने स्पॉट बॉय तक को दिखाया लेकिन सिंगर को नहीं. यही मेरे साथ किया गया फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के दौरान. इससे मेरे आत्मसम्मान को ठेस पहुंची.”

View this post on Instagram

Kabhi Mausam Hua Resham …

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on

अंत में अभिजीत ने कहा कि वो म्यूजिक इंडस्ट्री का बहुत बड़ा हिस्सा हैं. वे काम के लिए किसी के सामने रिक्वेस्ट नहीं करने वाले हैं. आपको बता दें कि अभिजीत भट्टाचार्य ने 22 मई को एक जेएनयू की छात्रा शेहला राशिद और कुछ अन्य महिला ट्विटर यूजर्स के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद उनकी शिकायत की गई थी.

View this post on Instagram

Good morning Raanchi

A post shared by Abhijeet Bhattacharya (@abhijeetbhattacharya) on

वैसे ज्यादातर लोगों द्वारा उनकी इस भाषा के इस इस्तेमाल पर विरोध किया गया जाने के बाद उन्होंने अपने ट्वीट हटा लिए थे. इससे पहले अभिजीत भट्टाचार्य एक महिला पत्रकार जिनका नाम स्वाति चतुर्वेदी है, के लिए ऐसी ही भाषा यूज़ की थी. स्वाति ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद अभिजीत को सलाखों के पीछे जाना पड़ गया था.

Published by Lakhan Sen on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles