अमिताभ ने शेयर किया अभिषेक बच्चन के बचपन का फोटो, टूटे दांतों के साथ आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 10 की शूटिंग में बिजी हैं. इस शो के अलावा वे इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसके बाद से ही अमिताभ बच्चन की खूब तारीफ की जा रही है. इस फिल्म में बिग बी शानदार एक्शन सीन्स करते नजर आने वाले हैं.

बताते चलें बिग बी सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं वे आए दिन अपने फोटोज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. यह फोटो बिग बी के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन का है. जिसमें उनके आगे के दांत टूटे हुए हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन दिया है, ‘… 😜😜 you look like sauce !!’

View this post on Instagram

… 😜😜 you look like sauce !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी द्वारा शेयर किए गए इस फोटो पर 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस फोटो में बेशक अभिषेक बेहद क्यूट लग रहे हैं. इस फोटो से पहले बिग बी ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे सेट पर तैयार होते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए बिग बी ने क्यूट सा कैप्शन भी दिया है जिसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

… On fleek !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बिग बी आए दिन श्वेता और अभिषेक के बचपन के फोटोज भी शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही बिग बी ने बेटी श्वेता और अभिषेक के बचपन का फोटो शेयर किया था. जिसमें दोनों आइसक्रीम खाते हुए नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि श्वेता ने कुछ दिनों पहले ही अपने क्लोथिंग ब्रांड की ओपनिंग की थी. यह फोटो बिग बी ने श्वेता के क्लोथिंग ब्रांड की ओपनिंग के बाद ही शेयर किया था.

बताते चलें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ 8 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा बिग बी ने ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इस फिल्म में बिग बी के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles