करिश्मा के एक्स हस्बैंड बनेंगे फिर से पिता, संजय कपूर की पत्नी प्रिया सचदेवा हैं प्रेग्नेंट

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही बड़े समय से फिल्मों से दूर हों लेकिन फिर भी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर लेती हैं. दो साल पहले करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर से तलाक ले लिया था. जिसके बाद से ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. अब करिश्मा अपना अधिकतर समय अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ही बिताती हैं. वहीं संजय ने 2017 में दूसरी शादी कर ली थी.

courtesy

संजय ने बीते साल अप्रैल में मॉडल और एक्ट्रेस प्रिया सचदेवा से शादी की थी. पिछले कुछ दिनों से यह खबर आ रही है कि प्रिया प्रेग्नेंट हैं और दिसम्बर तक मां बनने वाली हैं. बता दें कि संजय पहली बार पिता नहीं बन रहे हैं. इससे पहले भी करिश्मा और संजय के दो बच्चे हैं. बेटी समायरा और बेटा कियान हैं. इससे पहले संजय ने वर्ष 2011 में डिजाइनर नंदिता महतनी से शादी की थी लेकिन 2 साल बाद ही 2003 में दोनों का तलाक हो गया था.

courtesy

वहीं दूसरी और बात करें प्रिया की तो उन्होंने भी संजय से दूसरी शादी की हैं. इससे पहले प्रिया ने मशहूर बिजनेसमैन विक्रम चटवाल के साथ 2006 में शादी की थी. शादी के पांच साल बाद 2011 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद प्रिया और संजय के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई थीं. दोनों ने सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी के बारे में न्यूज़ दी थी.

संजय कपूर से अलग होने के बाद खबरें आई थीं कि करिश्मा कपूर फार्मा बिजनेस से जुड़े संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार कपूर फैमिली के फंक्शन में भी साथ देखा गया था. लेकिन जून 2018 में करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वह फिर से फैमिली शुरू नहीं करना चाहतीं. रणधीर ने कहा था कि, ‘संदीप करिश्मा का दोस्त है. दोनों एक साथ हैंगआउट करते हैं जो कि अच्छी बात है लेकिन करिश्मा शादी नहीं करेगी’.

Published by Yash Sharma on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles