तैमूर की बढ़ती मीडिया अटेंशन की वजह से पापा सैफ ने जताई चिंता, दिया अहम बयान

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान आए दिन सोशल साइट्स पर वायरल होने वाले अपने फोटोज की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. तैमूर ऐसे स्टार किड हैं जो कि अपने जन्म के बाद से ही सुर्खियों में बने हैं. तैमूर का स्टारडम आज किसी स्टार से कम नहीं है.

दर्शक तैमूर के फोटोज देखना बेहद पसंद करते हैं. यही नहीं तैमूर अब मीडिया को हैंडल करना भी सीख गए हैं. वे कई मौकों पर मीडिया को देखकर हंसते हुए तो कभी मीडिया पर्सन्स को देखकर ‘हैलो’ कहते हुए नजर आते हैं. वैसे तैमूर की इस बढ़ती लोकप्रियता को देखकर उनके डैड सैफ कई मौकों पर बयान दे चुके हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इसे लेकर सबसे बड़ा बयान भी दिया है.

Courtesy

सैफ ने बेटे तैमूर को मीडिया से मिल रहे एक्सपोजपर को लेकर कई बयान दिए. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचित करते हुए सैफ ने कहा कि, ‘हम लोगों का काम है कि तैमूर को सामान्य तरीके से बड़ा करें. हमारे जैसे पेरेंट्स में बच्चों को अच्छे संस्कार देना और पारिवारिक मूल्य को समझाना थोड़ा कठिन हो जाता है. स्टार्स किड आजकल सोशल मीडिया के दौर में बड़े हो रहे हैं. जिसके चलते उन्हें काफी अटेंशन लोगों से मिलने लगा है. हमें उम्मीद है कि तैमूर को हम लोग अच्छे से बड़ा कर पाएंगे. हमें रात हो या दिन हमेशा इसी बात की चिंता लगी रहती है.’

View this post on Instagram

Future star boy #taimur

A post shared by T A I M U R K H A N (@taimurlove) on

अपने बचपन के बारे में बातें शेयर करते हुए सैफ अली खान ने कहा कि, ‘जब मैं छोटा था तो उस वक्त बहुत ही जिद्दी था और वहीं करता था जो मेरा मन करता था. लेकिन अब मैं बहुत बदल चुका हूं. अब मैं बचकानी हरकतें नहीं करता हूं और मुझे ऐसा लगता है कि मेरे अंदर बदलाव पढ़ाई और गहन चिंतन के चलते ही आया है.’

बताते चलें सैफ अली खान की फिल्म ‘बाज़ार’ का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ किया गया है. जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला था. इस फिल्म में सैफ के अलावा रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह भी नजर आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles