निक और प्रियंका ने रात के 3 बजे किया था परिणीति चोपड़ा को कॉल, दी थी सगाई की जानकारी

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके मंगेतर निक जोनास हमेशा से अपने रिलेशन को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने निक जोनास के साथ सगाई कर एक दम से सभी को चौंका दिया था. इस बात की भनक किसी को भी नहीं थी. लेकिन प्रियंका के परिवार में एक ऐसा सदस्य था जिसे यह सब बाते पहले से ही पता थी.

खास बात तो यह है कि किस दिन निक जोनास ने प्रियंका को प्रपोज किया था. यह बात भी इस परिवार के सदस्य को मालूम थी. जी हां, तो अब आप सोच रहे होगें कि आखिर वह सदस्य कौन था? जिसे पहले से ही निक और प्रियंका के रिलेशन की पूरी जानकरी थी. तो चलिए हम आपको बताते हैं उस सदस्य के बारे में :-

दरअसल वह सदस्य कोई और नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा थीं. जिस दिन निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज किया था. उस दिन प्रियंका ने खुद परिणीति को कॉल कर इस बात की जानकारी दी थी. इस बात का खुलासा हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद परिणीति ने किया है.

परिणीति ने इंटरव्यू कहा कि, ‘जिस दिन प्रियंका और निक ने हमेशा के लिए एक होने का फैसला किया मैं वो पहली इंसान थी जिसे फोन आया था. जिस दिन निक ने प्रियंका को प्रपोज किया उस दिन प्रियंका का बर्थडे था. मुझे सुबह तीन बजे एक कॉल आया. मैं जानती थी कि वो छुट्टियां मना रही हैं. उसने मुझे अंगूठी दिखाई. दोनों उस वक्त एक साथ कॉल पर ही थे. वो लोग पहले मुझे कॉल करना चाहते थे. प्रियंका से ये खबर सुन मैं खुशी से इमोशनल हो गई. लेकिन वो बहुत खूबसूरत पल था.’

आगें परिणीति ने कहा, ‘प्रियंका ने मुझे कॉल किया और कहा कि वो निक के साथ भारत आ रही हैं. मैंने कहा मुझे सारी डिटेल दो. मैं जानती थी कि उसकी जिंदगी में कोई खास इंसान है. मैं उन दोनों के लिए बेहद खुश हूं.’ अंत में परिणीति ने यह बाताया कि, उन्हें प्रियंका के साथ निक की आने की जानकरी भी थी.

प्रियंका-न‍िक की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, यह जोड़ी अगले साल के शुरुआत में शादी कर सकती है. हालांकि प्रियंका या निक ने इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन कुछ भी हो प्रियंका के फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles