फिल्म प्रमोशन के दौरान राधिका ने बनाया पत्रकार का मजाक, जवाब सुन हंसने लगे सैफ अली खान

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस राधिका आप्टे इन दिनों अपने करियर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. साथ ही वह दो फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फिल्म ‘अंधाधुंध’ में वह आयुष्मान के अपोजिट नजर आने वाली हैं. साथ ही वे सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘बाज़ार’ में भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले वह सैफ के साथ नेटफ्लिक्स की वेबसीरिज सेक्रेड गेम्स के पहले सीजन में भी नजर आई थीं.

courtesy

कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘बाज़ार’ का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च के दौरान सैफ और उनकी फिल्म की पूरी कास्ट साथ नजर आई थीं. उस दौरान वहां मौजूद एक पत्रकार ने राधिका से सवाल पूछते हुए कहा कि, ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्म से लेकर बाज़ार जैसी फिल्म करने तक आपका सफ़र कैसा रहा’. इस पर राधिका ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘काश में उस फिल्म में होती लेकिन मुझे उस फिल्म में नहीं लिया गया था’. राधिका ने इतना ही बोला कि वहां पर मौजूद सारे लोग हंसने लगे. सैफ भी राधिका की यह बात सुनकर हंस दिए.

courtesy

इसके बाद पत्रकार ने अपने सवाल को ठीक करते हुए फिर राधिका से यही सवाल पूछा कि, ‘मेरा मतलब पैडमेन और पार्च्ड जैसी फ़िल्में करने के बाद बाजार जैसी फिल्म करना आपके लिए कैसा रहा’. इस पर राधिका ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मेरा यह सफ़र बहुत अच्छा रहा. बॉलीवुड में एक्टर्स आसानी से टाइपकास्ट हो जाते हैं और मैंने भी इस संघर्ष को झेला हैं. लेकिन मुझे लग रहा हैं अब चीजे बदल रही हैं’.

फिल्म ‘बाज़ार’ शहर के उधेड़बुन और स्टॉक ट्रेडिंग पर बनी है. इस फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्‍म में सैफ अली अली खान, चित्रांगदा सिंह और राधिका आप्टे मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं पावरफुल बिजनेसमैन की कहानी पर आधारित फिल्म ‘बाजार’ से एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा भी अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म की कहानी निखिल, परवेज शेख और असीम अरोड़ा ने लिखी हैं.

Published by Yash Sharma on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles