‘हाउसफुल-4’ के सेट पर लौटे नाना पाटेकर, सुरक्षा के चलते सेट पर नहीं होगा मोबाइल का यूज़

Get Daily Updates In Email

तनुश्री के बयानों को लेकर नाना पाटेकर इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं. तनुश्री दत्ता के बयान के बाद अब तक कई स्टार्स इस विषय में अपनी बात रख चुके हैं. इस विवादों के बीच अब खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल-4’ की शूटिंग शुरू कर दी है.

Courtesy

रिपोर्ट्स की मानें तो नाना पाटेकर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में वे एक गजल गायक के किरदार में नजर आने वाले हैं. नाना पाटेकर की सुरक्षा के लिए निर्माताओं ने सेट पर नाना पाटेकर के लिए सुरक्षा बढ़ा दी है. कहा जा रहा है कि सेट पर नाना के पास जाने की इजाजत सिर्फ यूनिट के लोगों को ही है. यही नहीं फिल्म के निर्माताओं ने सेट पर मोबाइल लाने पर भी बैन लगा दिया है. इसके बाद से कोई भी सेट पर अपना मोबाइल नहीं ला पाएगा.

Courtesy

‘हाउसफुल-4’ को साजिद नडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सैनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

बात करें इस फिल्म की तो फिल्म में दर्शकों को काफी शानदार एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं. लेकिन फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के युद्ध वाले जैसे दृश्यों को दिखाया जाएगा. ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कुछ समय पहले राजस्थान के जैसलमेर में चल रही थी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ‘हाउसफुल’ सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया है. पहले पार्ट में इन दोनों के अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन नजर आए थे. अब फिल्म के चौथे भाग में अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles