‘Loveratri’ के गाने पर जैकलीन ने ‘गर्ल गैंग’ के साथ किया धांसू डांस, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

‘जुडवा-2,’ ‘किक’ और ‘रेस-3’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandes) बॉलीवुड की उन हिरोइन में गिनी जाती हैं. जो अपनी कड़ी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनने में सफल हुए हैं. शायद यही वजह है कि आज जैकलीन को बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस के रूप में गिना जाता है. उन्हें हम कई फिल्मों में काम करते हुए देख चुके हैं.

जैकलीन इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा होने के साथ ही काफी एनर्जेटिक भी हैं. इसके अलावा वे डांस के मामले में भी बहुत आगे हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर भी उनके फोटोज और वीडियोज आते रहते हैं. अभी हाल ही में जैकलीन ने अपने Instagram अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. जैकलीन द्वारा शेयर की गई वीडियो में वे अपनी दोस्तों के साथ धासू डांस करते नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैकलीन फर्नांडीज़ सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ के गाने Chogada पर डांस करते नजर आ रही हैं. वीडियो में जैकलीन अपनी दोस्त पूनम और प्रियंका के साथ डांस करते दिख रही हैं. जैकलीन अपनी फ्रेंड के साथ वीडियो के अंत में काफी मस्ती करते भी दिखीं. दिलचस्प बात तो यह है कि जैकलीन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक सात लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

जिस गाने पर जैकलीन सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचा रही हैं. वह गाना सलमान के बहनोई आयुष शर्मा  की फिल्म ‘लवरात्रि’ का है. इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस वरीना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. फ़िल्म ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह रोमांटिक ड्रामा ‘सलमान खान फिल्म्स’ का अगला वेंचर है.

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी काफी शानदार है. फ़िल्म की कहानी में नवरात्रि का त्यौहार अहम रोल अदा करता है. एक्टर आयुष और एक्ट्रेस वरीना की पहली मुलाक़ात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से मोहब्बत का सफ़र शुरू होता है. ‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक हैं.

इस फिल्म को डायरेक्टर अभिराज मिनावल ने डायरेक्ट किया है. अगर हम बात करें जैकलीन की तो वे ‘रेस-3’ के बाद अब फिल्म ‘ड्राइव’ में नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद प्रोडक्शन पर काम अभी चल रहा है. फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में आ जाएगी.

Published by Lakhan Sen on 03 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles