अनुष्का शर्मा से टीम इंडिया के खिलाड़ी परेशान, शिखर की पत्नी आयशा और अनुष्का में हुई अनबन

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के एशिया कप में शानदार प्रदर्शन से सभी खुश हैं. भारत ने रिकॉर्ड 7 खिताब अपने नाम किया है. भारत के बल्लेबाज और गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन को दर्शाया था. भारत की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा की सभी ने तारीफ भी की थी साथ ही सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की बल्लेबाजी को भी सभी ने खूब सराहा था. इसके बाद टीम इंडिया आज से वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दो टेस्ट मैंचो की सीरीज का आगाज़ करने जा रही है. आज से पहला टेस्ट राजकोट में खेला जाएगा, जिसकी शुरुआत हो चुकी है.

courtesy

इससे पहले खबर ये आ रही है कि टीम इंडिया मैदान में तो एकजुट होकर खेल रही है लेकिन ड्रेसिंग रूम के अंदर टीम इंडिया का माहौल गरम है. वजह ये बताई जा रही है कि टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का की वजह से टीम के कुछ खिलाड़ी परेशान हैं. बताया जा रहा है कि अनुष्का के होने से टीम के खिलाड़ी अपने-आप को असहज महसूस कर रहे हैं और खुलकर बात नहीं कर पा रहे हैं.

courtesy

इससे पहले यह बात भी सामने आई थी कि शिखर धवन की पत्नी आयशा और अनुष्का के बीच कुछ अनबन के चलते भी इंडियन टीम में माहौल गर्म है. बताया जा रहा है कि लन्दन के एक मैच के दौरान विराट ने टीम प्रबंधन से तीन टिकट मांगे थे. विराट ने अनुष्का, आयशा और खुद के लिए मैच के टिकट मांगे थे. मैच के दौरान ही अनुष्का और आयशा के बीच किसी पारिवारिक बात को लेकर अनबन हो गई थी.

courtesy

इसके अलावा वजह यह भी बताई जा रही है कि टीम इंडिया के खिलाडियों को अनुष्का के मीटिंग रूम में बैठने से भी समस्या थी. जिसके चलते भी विराट टीम से थोड़े नाराज बताए जा रहे हैं. टीम के एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हए कहा कि, ‘इंग्लैंड में ऐसी बैठक जिस कमरे में होती थी वहां ही मसाज रूम है जिसमें कोई ना कोई खिलाड़ी मसाज कराता रहता था. ऐसे में उनकी मौजूदगी नामुमकिन है. अधिकारियों ने अनुष्का के बल्लेबाजों के लिए होने वाली बैठक के दौरान मौजूद रहने से साफ इन्कार किया था.

Published by Yash Sharma on 04 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles