कंगना के साथ ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में दिखाई देंगी और भी मर्दानियां, बताते हैं उनके बारे में

Get Daily Updates In Email

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. टीज़र हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफी जम रही हैं. दो मिनट के टीजर में भले ही कंगना रनौत दिख रही हैं लेकिन फिल्म में उनके साथ कई ‘मर्दानियों’ को भी दिखाया गया है. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में कंगना के साथ नजर आने वाली अन्य ‘मर्दानियों’ के बारे में-

कंगना रनौत:

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत ने  इस फिल्म में ‘मनु’ यानि ‘मणिकर्णिका ‘का किरदार निभाया है. यह किरदार उन काफी जंच भी रहा है.

अंकिता लोखंडे:

courtesy

रानी लक्ष्मीबाई की अंग रक्षका यानि झलकारी बाई का किरदार टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे करते नजर आएगी. अंकिता लोखंडे इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. वे टीवी के कई फेमस शो में नजर आ चुकी है.

मिष्टी चक्रवर्ती:

courtesy

35 साल की मिष्टी मुखर्जी काफी खूबसूरत हैं. मिष्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2012 में आई फिल्म “लाईफ की तो लग गई” से की थी. इस फिल्म के बाद वे हिंदी फिल्म “कांची” में नजर आई थीं .मिष्टी बॉलीवुड के साथ साथ साऊथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जल्द ही आप अब उन्हें फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में देखने वाले हैं.

उन्नति देवरा:

courtesy

साल 2012 में आई बांग्ला फिल्म ‘तीन कन्या’से अपने करियर की शुरुआत करने वाली उन्नति देवरा मिस इंडिया ईस्ट ख़िताब जीत चुकी हैं. बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी उन्नति नजर आ चुकी हैं.

प्रिया गमरे:

courtesy

फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में प्रिया गमरे का भी काफी मुख्य किरदार है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, प्रिया गमरे मराठी बैकग्राउड से ताल्लुक रखती है. प्रिया ने मराठी फिल्म ‘ब्लैक होल’ में काम किया है.

राधा भट्ट:

courtesy

टीवी शो ‘ज़िंदगी की महक’ से फेमस होने वाली टीवी की चर्चित एक्ट्रेस राधा भट्ट को तो आप अच्छी तरह से ही जानतें होंगे. इस फिल्म में वे
सदशिव मराठा की पत्नी का किरदार में नजर आने वाली हैं. इन ‘मर्दानियों’ के अलावा ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झाँसी’ में अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे, जिशु सेनगुप्ता गंगाधर राव, सुरेश ओबराय पेशवा बाजीराव, वैभव तत्ववादी पूरण सिंह और ताहेर शब्बीर संग्राम सिंह के मुख्य किरदार में आपको देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 04 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles