बादशाह और अर्जुन के साथ परिणीति का ‘प्रॉपर पटोला’, दिखे स्टार्स के डांस मूव्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपने ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

इसके अलावा परिणीति जल्द ही ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर और कुछ गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं और अब इस सीरीज में फिल्म का एक और पार्टी सॉंग रिलीज़ कर दिया गया है. इस गाने का नाम है ‘प्रॉपर पटोला’. इस गाने में अर्जुन और परिणीति के साथ सिंगर और रैपर बादशाह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

बात करें इस गाने की तो इस गाने को बादशाह, दिलजीत दोसांझ और आस्था गिल में अपनी आवाज दी है. इस गाने के रिलीज़ से पहले परिणीति ने इस गाने का टीज़र भी शेयर किया था. जिसमें अर्जुन, परिणीति और बादशाह डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे थे.

इस डांस नंबर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इससे पहले भी फिल्म का एक डांस नंबर रिलीज़ किया गया था जिसका नाम है ‘भरे बाज़ार’. इस गाने को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है.

View this post on Instagram

#ProperPatola .. nakhra ae swag! 👑 @arjunkapoor

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

फिल्म का सबसे पहले रिलीज़ हुआ गाना ‘तेरे लिए’ दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है. यह फिल्म का रोमांटिक गाना है जिसे आतिफ असलम ने गाया है.

बात करें फिल्म की तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. जो कि साल 2007 में आई फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वल है. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग 75 अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया गया है. इस फिल्म को पटियाला, लुधियाना, जालन्धर, ढाका, लंदन आदि जगहों पर शूट किया गया है.

View this post on Instagram

Aisi waisi patola nahi … #ProperPatola! 💋

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को विपुल शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

Published by Chanchala Verma on 04 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles