‘मणिकर्णिका’ को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत का बन रहा मज़ाक, ट्वीटर पर बने कईं मीम्स

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहुचर्चित फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी की रानी’ का टीज़र 2 अक्टूबर को रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों को काफी पसंद भी आया. टीज़र अमिताभ बच्चन की आवाज़ में शुरू हुआ जो कि दर्शकों को पसंद आया. टीज़र पर काफी सारे व्यूज भी आ चुके हैं. टीज़र सोशल मीडिया साइट्स पर ट्रेंड भी कर रहा था.

टीज़र में कईं सारे एक्शन सीन देखने को मिले हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने कंगना रनौत की खूब तारीफ़ की हैं तो कईं यूज़र ने इस पर कंगना का खूब मज़ाक बनाया है. कई अन्‍य लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन दिए हैं. मूवी में कंगना के एक्शन सीन्स को लेकर फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की नजरें कंगना पर जा टिकी हैं. टीजर में एक सीन है जहां फाइट के वक्त कंगना के मुंह पर खून आ गिरता है. इसी सीन पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

एक यूज़र ने कंगना की फोटो शेयर करते हुए इस पर लिखा है कि जब आप एवरेस्ट का तीखा लाल पाउडर लगा लेते हैं. वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा है कि जब कोई कानपूर में लड़ाई करता है तब वह कैसा लगता है.

एक यूज़र ने शाहरुख़ और कंगना की फोटो को एक साथ शेयर करते हुए पूछा कि कौन अच्छा है.

एक यूज़र ने ऋतिक और कंगना पर भी मज़ाक बनाया. यूज़र ने लिखा कि कंगना का रिएक्शन ऐसा की किसी ने उनसे कह दिया हो कि ऋतिक ने उनके 3000 ई-मेल्स को इग्नोर कर दिया हो.

एक यूज़र ने लिखा कि यह लक्ष्मी बाई कम और वेमपायर ज्यादा लग रही हैं.

बता दें इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के टीज़र को 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म अगले साल  25 जनवरी को रिलीज़ होगी. फिल्म शुरू से ही विवादों में आ चुकी है. जब एक्टर सोनू ने यह फिल्म छोड़ी थी. इसकी वजह उन्होंने कंगना को ही बताया था. इसके बाद सोनू सूद के सारे सीन्स को रईस फेम मोहम्मद जीशान अय्यूब ने किए हैं. फिल्म का निदेशन राधा कृष्णा जगारलामुद ने किया है.

Published by Yash Sharma on 04 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles