रिलीज़ के एक महीने बाद भी ‘सुई धागा’ को टक्कर दे रही है श्रद्धा-राजकुमार की फिल्म ‘स्त्री’

Get Daily Updates In Email

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ की कहानी बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की एक और सक्सेस स्टोरी साबित हुई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्म ने 3 दिनों में 36 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. इसके साथ ही वह साल की हिट फिल्मों में शामिल हो गई है.

courtesy

मामले में फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने सुई धागा की इस सक्सेस पर ट्वीट करते हुए इसकी खास वजह भी बताई है. तरण का कहना है कि इस फिल्म की टारगेट ऑडि‍यंस परि‍वार हैं. फैमिली एंटरटेनमेंट होने की वजह से इसे ऑडियंस का अच्छा फुटफॉल मिला है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को फिल्म ने 8.30 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीँ शनिवार को 12.25 करोड़ रुपए, रविवार को 16.05 करोड़ रुपए और सोमवार को 7 करोड़, मंगलवार को 11.75 करोड़ के साथ ही फिल्म की कमाई पांच दिनों में 55.35 करोड़ रुपए हो गई है.

वहीँ फिल्म ‘स्त्री’ भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई करती जा रही है. रिलीज़ के पांचवें दिन सोमवार को फ़िल्म ने 61 लाख का कलेक्शन किया था. मंगलवार को 2 अक्टूबर की छुट्टी थी और इस दिन ‘स्त्री’ ने 1.24 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. यानी लगभग 50 फ़ीसदी उछाल मिला है. इसके साथ स्त्री का 33 दिनों का कलेक्शन 127.42 करोड़ हो गया है. शुक्रवार को स्त्री पांचवें हफ़्ते में भी सिनेमाघरों में चल रही है. शुक्रवार को फ़िल्म ने 52 लाख का कलेक्शन किया था. 29 सितम्बर को 88 लाख और 30 सितम्बर को फ़िल्म ने 1.51 करोड़ जमा कर लिए थे.

courtesy

वहीं दूसरी ओर 21 सितम्बर को रिलीज़ हुई शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की इस फ़िल्म ने एक हफ़्ते में महज़ 37.26 करोड़ का कलेक्शन किया है. सुई धागा पांच दिनों में 55 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. ट्रेड एक्सपर्ट्स ने ‘स्त्री’ के लाइफ़ टाइम कलेक्शंस को ₹115 करोड़ के आस-पास रहने का अनुमान लगाया था मगर स्त्री ऐसे हर अनुमान को पहले दिन से ही ब्लॉकबस्टर घोषित की जा चुकी है. ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और ‘सुई धागा’ जैसी फ़िल्में रिलीज़ होने के बावजूद ‘स्त्री’ दर्शकों को खींच रही है.

Published by Yash Sharma on 04 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles