पृथ्वी शॉ ने पंत के कपड़ों में भर दिया केक, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

भारतीय टीम और वेस्ट इंडीज टीम के खिलाफ चल रहे है मैच के पहले ही दिन से पृथ्वी शॉ का कहर देखने को मिल रहा है.  पृथ्वी शॉ  ने अपने पहले ही मैच में ताबड़तोड़ पारी खेल कर सभी को चौंका दिया है. खेल समाप्त होने के बाद पृथ्वी शॉ मस्ती करते नजर आए. दरअसल कल ही ऋषभ पंत का जन्मदिन था.

मैच के बाद पृथ्वी शॉ ऋषभ पंत के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए. जश्न में पंत के साथ पृथ्वी शॉ ने एक मजेदार हरकत कर दी. जिसका वीडियो खुद ऋषभ पंत ने अपने Instagram अकाउंट पर शेयर किया है. ऋषभ पंत द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंत केक काटते नजर आ रहे हैं. ऋषभ के पास ही पृथ्वी शॉ खड़े थे. और जैसे ही ऋषभ ने केक काटा वैसे ही पृथ्वी शाह ने ऋषभ के चेहरे पर केक लगाया फिर कपड़ों के अंदर केक भर दिया.

इसके बाद ऋषभ ने भी पृथ्वी शॉ को जमकर केक लगाया. इस वीडियो को को अभी 24 घंटे भी नहीं हुए है और एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स फनी-फनी कॉमेट भी कर रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋषभ पंत उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आए थे.

जब उन्होंने IPL 2018 के 42वें मुकाबले में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे युवा बल्‍लेबाज़ ऋषभ पंत ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 128 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ऋषभ ने 63 गेंदों में 15 चौकों और 7 छक्‍कों की मदद से नाबाद 128 रन बनाए थे. IPL के इतिहास में किसी भी भारतीय बल्लेबाज का यह सर्वोच्च निजी स्कोर है.

कभी IPL की एंकरिंग कर चुकी एरिन हॉलैंड ने ऋषभ पंत की इस पारी पर ट्वीट कर तारीफ की थी. उन्होंने ट्वीट पर लिखा ‘पंत ने शानदार पारी खेली. मैं सिर्फ पंत की अविश्‍वसनीय पारी देखने के लिये जाग रही थी. आईपीएल 11 में किसी भी भारतीय बल्‍लेबाज़ का पहला शतक. क्‍या टैलेंट है!.’ हॉलैंड फेमस क्रिकेटर बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं. इस साल बेन कटिंग मुंबई इंडियंस  की टीम से खेले थे. फ़िलहाल दोनों ही खिलाड़ी इस टेस्ट सी सीरिज का लुत्फ़ उठा रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles