बम्बल डेटिंग साइट की पार्टनर और एडवाइज़र बनीं प्रियंका चोपड़ा, करेंगी इन्वेस्टमेंट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोनस और अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दोनों को लेकर यह खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसके बाद अब प्रियंका एक डेटिंग साइट को लेकर चर्चा में हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि प्रियंका ने किसी डेटिंग साइट पर अकाउंट बनाया है तो आप गलत समझ रहे हैं.

दरअसल प्रियंका ने एक डेटिंग वेबसाइट में इन्वेस्ट किया है. इस वेबसाइट का नाम है ‘बम्बल’. इस सोशल और डेटिंग एप्लीकेशन में प्रियंका ने इन्वेस्ट किया है. जी हां, बम्बल की ओर से दिए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि प्रियंका कंपनी के लिए पार्टनर, एडवाइज़र और इन्वेस्टर के तौर पर जुड़ी हैं.

बता दें बम्बल एक लोकेशन बेस्ड ऐप है. फिलहाल यह भारत में शुरू नहीं हुई है लेकिन बहुत जल्द ही ये अपनी सेवाएं भारत में शुरू करने वाला है. इस एप के जरिए सिर्फ़ लोग रोमांस और प्यार के लिए पार्टनर की तलाश करते हैं. यही नहीं यहां दोस्त भी बनाए जा सकते हैं. बताते चलें कि बम्बल समलैंगिकों को भी दोस्त और पार्टनर ढूंढने की सुविधा प्रदान करता है.

Courtesy

इस ऐप की खास बात तो यह है कि यहां सिर्फ़ महिलाएं या लड़कियां ही बातचीत की शुरुआत कर सकती हैं. इस ऐप को लेकर प्रियंका ने कहा, ‘मेरा ये हमेशा से मानना रहा है कि महिलाओं के लिए निवेश करना है जो कि सामाजिक और आर्थिक बदलाव की चाबी हैं. औरतें प्यार चाहती हैं, दोस्ती चाहती हैं और करियर भी चाहती हैं. बम्बल की ख़ूबी यही है कि वो ये सारी चीजें देता है.’

View this post on Instagram

☀️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बताते चलें प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर अंजुला भी बम्बल की एडवाइज़र हैं. यह काफी लोकप्रिय डेटिंग ऐप टिंडर की राइवल कंपनी है. टिंडर काफी समय से भारतीय युवाओं के बीच काफी पसंदीदा ऐप है. बम्बल साइड का कहना है कि वो भारत में अपने पांव पसारने से पहले महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कुछ ख़ास फ़ीचर्स पर ध्यान दे रहा है. इसी के साथ इसमें तस्वीरों का वेरिफ़िकेशन और 4,000 से ज़्यादा लोगों की एक टीम द्वारा प्रोफ़ाइल को मॉडरेट किया जाना शामिल होगा.

बात करें भारत में डेटिंग ऐप्स के बाजार की तो इसका बिज़नस कुछ सालों में काफी बढ़ गया है.

Published by Chanchala Verma on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles