बिग बॉस : कैप्टेंसी टास्क की वजह से हुई सुरभि राणा और सबा-सना के बीच अनबन

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस’ के घर में आए दिन किसी न किसी बात से बहस और लड़ाई झगडे होते ही रहते हैं. हाल ही में हुए बिग बॉस के घर के ज्वालामुखी टास्क के बाद 3 जोड़ियों को कैप्टेंसी की दावेदारी के चुना गया. इन तीन जोड़ियों में सौरभ-शिवाशीष, रोमिल-सुरभि और सबा-सोमी की जोड़ी का नाम शामिल है. टास्क में सबसे समय तक रहने के बाद इन जोड़ियों को कैप्टेंसी के लिए उम्मीदवार के लिए चुना गया. जिसके बाद बिग बॉस ने इन जोड़ियों में से 1-1 कंटेस्टेंट को चुना और उन्हें रिंग टास्क दिया. इन तीन कंटेस्टेंट में सोमी, सुरभि और शिवाशीष के नाम शामिल हैं. इसके टास्क के मुताबिक जो आखिर तक रिंग को पकड़े रखेगा. वही इस टास्क का विनर होगा और इसे ही घर का कप्तान बनाया जाएगा.

Courtesy

इस टास्क के दौरान शिवाशीष को टॉयलेट आई जिसके बाद सोमी और सुरभि को वे टॉयलेट तक ले गए. इस टास्क के दौरान सुरभि को बहुत प्रॉब्लम हुई लेकिन उन्होंने रिंग नहीं छोड़ी. यह टास्क अब भी जारी है और आज रात को शो में घर का अगला कैप्टन चुना जाएगा.

इसी के साथ नेहा, करणवीर बोहरा और श्रीसंत को कालकोठरी की सजा सुनाई गई. जहां श्रीसंत कॉमनर जोड़ीयों सुरभि और रोमिल से भिड़ते नजर आने वाले हैं. इसी के साथ सुरभि ने भी श्रीसंत को बड़ी चुनौती दी है. बताते चलें शो में सुरभि राणा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है और इसके बाद से ही सुरभि और सबा-सोमी के बीच जबरदस्त लड़ाई हो चुकी है. लेकिन सुरभि इन दिनों खान सिस्टर्स पर भारी पड़ती हुई नजर आईं.

View this post on Instagram

Follow for fastest update of Bigg Boss 12 🤘🤘🤘 ❤️❤️ . . . 😘😘 ______________________________________________ Catch  the whole gossip nd unseen footage @biggbossss.12 @biggbossss.12 @biggbossss.12 @biggbossss.12 @karanvirbohra @ms.dipika @beingsalmankhan @jasleenmatharu @nehhapendse @srishtyrode24 @sreesanthnair36 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve  #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan  #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by Bigg Boss Season 12 (@biggbossss.12) on

मां की कसम की वजह से उठे विवाद के बाद सुरभि ने सबा और सना की जमकर क्लास ले डाली.

बताते चलें रिंग टास्क के दौरान सुरभि को सबा खान ने खूब चिढ़ाया था. जिस वजह से वे परेशान भी हो गईं. जिसके बाद सुरभि ने सबा को लताड़ना शुरू कर दिया. सोमी ने सुरभि को बदतमीज तक कह दिया. इसके अलावा शो में दीपक और जसलीन की भी लड़ाई देखने को मिली.

घर में झाड़ू लगाने की वजह से इन दोनों के बीच कहासुनी भी हुई. बता दें जसलीन ने घर में सफाई के दौरान दीपक के बिस्तर पर झाड़ू लगा दी थी.

Published by Chanchala Verma on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles