बिग बॉस-10 की विनर रह चुकीं नितिभा कौल ने शेयर किए बिग बॉस के सीक्रेट्स

Get Daily Updates In Email

टीवी का सबसे फेमस रियालटी शो बिग बॉस-12 चर्चा का विषय बना हुआ है. कंटेस्टेंट के बीच नोक झोक भी देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं बिग बॉस 12 में इस बार भारतीय टीम के खिलाड़ी रह चुके श्रीसंत भी यह गेम खेल रहे हैं. खास बात तो यह है कि श्री बात बात पर घर से निकलने की धमकी देते हैं लेकिन शायद वे यह बात भूल रहे हैं कि बिग बॉस के घर से कोई भी सदस्य अपनी मर्जी से बाहर नहीं निकल सकता है.

View this post on Instagram

Follow for fastest update of Bigg Boss 12 🤘🤘🤘 ❤️❤️ . . . 😘😘 ______________________________________________ Catch  the whole gossip nd unseen footage @biggbossss.12 @biggbossss.12 @biggbossss.12 @biggbossss.12 @karanvirbohra @ms.dipika @beingsalmankhan @jasleenmatharu @nehhapendse @srishtyrode24 @sreesanthnair36 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss12 #bigbossseason12 #bigbossseasontwelve  #bigbossofficial #karanvirbohra #dipikaibrahim #srishtyrode #sreesanthnair #anupjalota #nehapendse #jasleenmatharu #shivashishmishra #sourabhpatel #romilchoudhary #nirmalsingh #sabakhan #somikhan  #deepakthakur #urvashivani #roshmibanik #kritiverma #beingsalmankhan #hinakhan #priyanksharma #shilpashinde #biggboss12 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by Bigg Boss Season 12 (@biggbossss.12) on

अगर कोई सदस्य घर से निकलना चाहता है तो उसे जुर्माना भरना होता है. अभी हाल ही में बिग बॉस के 10 वें सीजन की विनर रह चुकीं कॉमनर कंटेस्टेंट नितिभा कौल ने जुर्माना समेत घर के 10 सीक्रेट्स बताए हैं. तो चलिए जानते हैं कंटेस्टेंट नितिभा कौल की जुबानी बिग बॉस के सीक्रेट्स की कहानी.

घर छोड़ने पर देना होता है जुर्माना:

नितिभा ने सबसे पहले बताया कि हर सीजन में कंटेस्टेंट घर छोड़ने की बात करते हैं लेकिन शो में आने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स से एक पेपर पर साइन करवाया जाता है. उस पेपर पर साफ़ लिखा होता है कि अगर आप शो किसी वजह से छोड़ेंगे तो 2 करोड़ रुपए का भुगतान करना होगा.

घर में शराब नहीं मिलती:

कई लोगों को ऐसा लगता होगा कि क्या बिग बॉस के घर में शराब मिलती होगी? तो आज आप भी जान लीजिए की घर में शराब नहीं मिलती है. इस बारे में नितिभा ने कहा- “मैं बता दूं शो में बिल्कुल भी शराब नहीं मिलती. यहां पीना अलाउड नहीं होता है, सिर्फ स्मोक करना अलाउड होता है. साथ ही ड्रग्स भी यहां साफ मना है. घर में आने से पहले आपका एक-एक सामान चेक किया जाता है.”

दो बैग में रखना होता है पूरा सामान:

नितिभा ने बताया कि घर में जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स 2 बैग दिए जाते हैं और उन्हीं में सबको अपना सामान फिट करना होता हैं. कभी कभार आप स्पेशल ड्रेस या मेकअप बाहर से मंगा सकते हैं.

सुबह उठने का समय नहीं रहता फिक्स:

नितिभा के अनुसार -“जब हमें उठाया जाता है तो हर बार अलग-अलग टाइम होता है. हमारे उठने का टाइम, पिछले दिन शूटिंग के खत्म होने पर निर्भर होता है. नितिभा ने आगे बताया कि, हमे जब उठाया जाता था तब मैं सूरज को देखकर समय का अनुमान लगाया करती थी.

रात में क्लीनर्स करते हैं सफाई:

सभी को ऐसा लगता है कि, बिग बॉस के घर में सिर्फ कंटेस्टेंट्स ही सफाई करते हैं जबकि ऐसा नहीं है. दरअसल जब कंटेस्टेंट रात में सो जाते हैं तब रात में क्लीनर्स ही घर की सफाई करते हैं.

कंटेस्टेंट्स पर नजर रखते हैं क्रू मेम्बर्स:

खास बात तो यह है कि घर में रहने वालो कंटेस्टेंट पर क्रू मेम्बर्स की नजर रहती है. बकौल नितिभा- “घर को पूरी तरह कांच से कवर किया हुआ है जहां पीछे रहकर क्रू के सदस्य हर घर वाले पर नजर रखते हैं लेकिन घर के सदस्य उन्हें नहीं देख पाते हैं.”

वीक में एक दिन मिलता है हॉलिडे:

बहुत कम ही लोगों को पता होगा की घर में रह रहे मेम्बर्स की शनिवार को शूटिंग नहीं होती है. दरअसल शनिवार को वीकेंड का वार होता है इसलिए इस दिन शूट नहीं होता है.

कंटेस्टेंट के आंखों पर बांधी जाती है पट्टी:

आगें नितिभा ने बताया कि, ”बिग बॉस की वैनिटी वैन तक पहुंचने से पहले हमारे मुंह पर मास्क और आंखों पर पट्टी बांधी जाती है. शो के मेकर्स नहीं चाहते कि आस-पास के लोग प्रीमियर से पहले हमारा चेहरा देखें.”

समान की होती चेकिंग:

घर में जाने से पहले सारे कंटेस्टेंट के सामान की चेकिंग होती है. इसके अलावा कोई भी कंटेस्टेंट घर में ऐसे कपड़े नहीं पहन सकता है जिसमें ब्रैंड का नाम बड़े अक्षरों में लिखा हो.

Published by Lakhan Sen on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles