मजाक बनने के बाद भी अनुष्का को था भरोसा, दर्शक जरूर पसंद करेंगे उनकी फिल्म ‘सुई धागा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का इन दिनों अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म ने रिलीज़ के बाद से ही कमाई के कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं. फिल्म में वरुण मौजी नाम के दर्जी के किरदार में तो अनुष्का उनकी पत्नी ममता के किरदार में नजर आ रही हैं. फिल्म की कहानी ‘मेड इन इंडिया’ के कैंपेन पर बेस्ड है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इसकी तारीफ तो खूब की गई लेकिन अपने एक एक्सप्रेशन की वजह से अनुष्का को खूब ट्रोल भी किया गया. अनुष्का के इस एक्सप्रेशन को लेकर खूब सारे मीम्स भी बनाए गए. इस फिल्म में अनुष्का देसी महिला बनी नजर आ रही हैं. अपना खूब मजाक बनने के बाद भी अनुष्का को उम्मीद थी कि उनकी इस फिल्‍म में खूब तारीफ होने वाली है. हाल ही में अनुष्का ने इस बात का खुलासा किया कि अगर उनके इस किरदार की तरीफ नहीं होती तो उन्‍हें काफी बुरा लगता.

बताते चलें क्रिटिक्‍स की तरफ से भी अनुष्का शर्मा को अपने ‘ममता’ के किरदार के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं. फिल्म में वे अपने पति मौजी को आत्‍मसम्‍मान से जीने और अपना खुद का कुछ काम शुरू करने की सलाह देती हैं और इसके साथ ही उनके इस संघर्ष में उनका साथ भी देती हैं. अनुष्‍का कहती हैं कि अगर उनकी इस फिल्म या उनके किरदार की सराहना नहीं होती, तो उन्हें बुरा लगता.

अनुष्का ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म न केवल सफल हुई, बल्कि इसे लोगों का बहुत प्यार भी मिला है और यह हमारे लिए सर्वोपरि है. मुझे हमेशा विश्वास था कि यह फिल्म जनता तक पहुंचेगी. मुझे खुशी है कि वरुण और मेरा प्रयास फिल्म के लिए कारगर रहा और हम ‘सुई धागा’ जैसी सफल फिल्म का हिस्सा हैं.’

आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि जब मैं इस तरह के अनोखे काम करती हूं या मैं इस तरह की तथाकथित ‘जोखिम भरी’ भूमिकाएं निभाती हूं और ये अच्छा करती हैं, तो इससे मुझे दर्शकों की पुष्टि मिलती है कि मैं सही फिल्में चुन रही हूं और आगे भी ऐसा ही करती रहूंगी.’

अनुष्का ने आगे कहा, ‘अगर ‘सुई धागा’ जैसी फिल्म को सराहा ना जाता तो मुझे बुरा लगता और हैरानी होती.’

Published by Chanchala Verma on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles