सोनम ने की आनंद की तारीफ तो जवाब मिला, ‘आप हमेशा मेरी पहली गर्लफ्रेंड रहेंगी’

Get Daily Updates In Email

‘नीरजा’, ‘प्रेम रत्न धन पायो’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाती हैं. सोनम कपूर ने अपने करियर में रोमांटिक और इमोशनल फिल्में की हैं. इसके बाद उन्होंने ‘नीरजा’ जैसी बहादुरी दिखाने वाली भी और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी बोल्ड सोच वाली भी फ़िल्में की हैं.

खैर इन दिनों वे अपनी कोई फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने पति आनंद आहूजा को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दरअसल नेशनल बॉयफ्रेंड डे (National Boyfriend Day) के मौके पर सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने पति आनंद आहूजा की जमकर तारीफ की हैं. सोनम ने पति आनंद अहूजा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘आनंद अहूजा को हैप्पी नेशनल बॉयफ्रेंड डे, जो मेरे बेस्ट बॉयफ्रेंड हुआ करते थे और इस वजह से प्रमोट करके मंगेतर और फिर पति बने. हमेशा ढेर सार प्यार… #थ्रोबैकथर्सडे #हरदिनजबरदस्त’.

View this post on Instagram

👫 @anandahuja @giorgioarmani #everydayphenomenal

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

सोनम की इस प्यारी सी पोस्ट पर उनके पति आनंद अहूजा ने शानदार मैसेज दिया है. आनंद अहूजा इस फोटो पर कमेंट किया, ‘आप हमेशा सबसे पहले मेरी गर्लफ्रेंड रहेंगी. अब कल मुलाकात होगी.’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि, इसी साल के शुरुआत में सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने शादी की थी.

अभी कुछ दिन पहले  सोनम कपूर और उनके पति की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. वायरल हुई तस्वीर सोनम और आनंद एक-दूसरे को ‘किस’ करते नजर आ रहे थें. अगर हम बात करें सोनम की फिल्मों की तो वे जल्द ही  पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा’ में जल्द नजर आने वाली हैं.

फिल्म टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की कहानी की हम बात करें तो फिल्म की कहानी अनिल कपूर की मशहूर फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाया गया है. पहली बार किसी फिल्म में अनिल कपूर सोनम कपूर रील लाइफ में बाप बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के अलावा सोनम ने दो किताबों को फिल्मों में तब्दील करने के लिए उनके राइट्स लिए हैं. इसमें अनुजा चौहान का नॉवेल ‘बैटल ऑफ बिटोरा’ और कृष्णा उदय शंकर का नॉवेल ‘गोविंदा’ शामिल है.

Published by Lakhan Sen on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles