1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया ‘मणिकर्णिका’ का टीजर, केक काटकर कंगना ने मनाया जश्न

Get Daily Updates In Email

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ का टीज़र अभी हाल ही में रिलीज हुआ है. टीज़र हर किसी को काफी पसंद आ रहा है. कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में काफी जम रही हैं. खास बात तो यह है कि, टीजर रिलीज होते ही यह YouTube के ट्रेंड में आ गया था.

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के टीजर को अभी तक एक करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लेकिन कुछ भी हो फिल्म का टीजर YouTube से लेकर सोशल मीडिया पर तक हिट हो गया है. फिल्म में मुख्य किरदार निभा रही कंगना रनौत ने टीजर के सुपरहिट होने की शानदार पार्टी मनाई है. पार्टी में कंगना ने केक काटकर जश्न मनाया. कंगना रनौत ने इस फिल्म में ‘मनु’ यानि ‘मणिकर्णिका ‘का किरदार निभाया है. यह किरदार उन काफी जंच भी रहा है.

बताते चलें इस फिल्म को जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे भी नजर आने वाली हैं. वे फिल्म में कंगना की सहेली झलकारी बाई की भूमिका में नजर आएंगी. अगर हम बात करें ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ फिल्म की कहानी तो फिल्म की कहानी भारत की आजादी की लड़ाई की कहानी है जो कि 1857 में रानी लक्ष्मीबाई औए अंग्रजो के बीच लड़ी गई थी. बता दें फिल्म 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी.

‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झांसी’ के साथ ही कंगना एक और फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के कंगना के अलावा लीड एक्टर के तौर पर राजकुमार राव दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज़ किए जा चुके हैं जिन्हें देखने के बाद से ही यह साफ़ हो गया था कि फिल्म का कांसेप्ट कुछ अलग ही है.

फिल्म  ‘मेंटल है क्या’ अगले साल यानि 2019 में फरवरी में रिलीज होगी. इस फिल्म के जरिए पहली बार दर्शकों को कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी पर्दे पर देखने को  मिलने वाली है. कंगना अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वेब सीरीज से दर्शकों का दिल जीत चुके सुमित व्यास होंगे. वहीं हम बात करें फिल्म की तो यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी जो कि कबड्डी पर बनेगी.

Published by Lakhan Sen on 05 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles