अजय ने काजोल को बताया कंजूस, तो काजोल ने कहा, ‘अजय ही हैं घर के असली सिंघम’

Get Daily Updates In Email

जब भी फिल्म इंडस्ट्री में सफल जोड़ियों की बता की जाती है तो इसमें काजोल और अजय देवगन का नाम भी शामिल होता है. दोनों इंडस्ट्री के आयडल कपल की लिस्ट में शामिल हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है. काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ को लेकर चर्चा में हैं और फ़िल्म के प्रमोशन ने बिजी हैं.

हाल ही में काजोल अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अपने पति अजय के साथ एक म्यूजिक रियलिटी शो पर पहुंचीं. इस दौरान काजोल और अजय एक-दूसरे के राज खोलते हुए नजर आए. अजय ने काजोल के बारे में बताया कि काजोल को पैसे खर्च करना पसंद नहीं, वह बहुत कंजूस हैं. शो में मौजूद ऑडियंस को अजय ने बताया कि, ‘काजोल के मुकाबले मैं बेहद खर्चीला हूं.’

इसी के साथ हंसते हुए अजय ने कहा कि, ‘घर में देखा जाए तो मैं ही वह इंसान हूं जो खर्च करता है. जहां तक काजोल की बात है तो वह बहुत कंजूस हैं. काजोल ज्यादा शॉपिंग भी नहीं करतीं. मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी पत्नी मिली है जो ज्यादा खर्च नहीं करती’.

आगे अजय ने कहा कि, ‘काजोल न्यासा और युग का काफी ध्यान रखती हैं और इस बात को पक्का करती हैं कि सारे काम तय वक्त पर हों. वहीं खुद के बारे में अजय ने बताया कि वह अक्सर जन्मदिन और सालगिरह भूल जाया करते हैं. इस समस्या का हल निकालने के लिए अजय ने अपनी टीम को कह दिया है कि वे अजय को इन सब दिनों के बारे में पहले से बता दिया करें.

View this post on Instagram

Au revoir….. Paris!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

अजय के बाद काजोल ने कहा कि अजय ही घर के असली सिंघम हैं. किसी भी मामले में अजय का फैसला ही फाइनल वरडिक्ट माना जाता है.

बताते चलें फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ में काजोल एक सिंगर और सिंगल मदर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है. वहीं प्रदीप सरकार इस फिल्म के डायरेक्टर हैं.

फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles