इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने बताया, ‘एक समय वे रह चुकी हैं शराबी के साथ रिलेशन में’

Get Daily Updates In Email

पूजा भट्ट एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक सफल डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देने वाली पूजा आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही पूजा भट्ट एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं.

हर तरह के मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वालीं पूजा ने हाल ही इंडिया टुडे कॉन्‍क्‍लेव ईस्‍ट 2018 में शिरकत की थी. जहां उन्होंने अपने पुराने रिलेशनशिप के बारे में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पूजा ने इंटरव्यू में बताया कि, ”एक समय था जब वे एक शराबी के साथ रिलेशन में थीं. वह काफी बुरा वक्त था. वो मुझे मारता था.”

पूजा भट्ट ने आगे बताया, ”महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्‍मकार की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ. मेरे साथ वैसा ही बुरा व्‍यवहार किया गया. जब दुनिया को आप अपना सच बताते हैं तो वे आपको पागल कह देते हैं या खारिज कर देते हैं. मैं सच में भरोसा करती हूं.” मैं यह यकीन करना चाहती हूं कि चीजें बदल गई हैं. लेकिन हकीकत यह है कि कुछ भी नहीं बदलता है जब तक कि आपके घर और बेडरूम में कुछ न बदला हो.”

महिला उत्‍पीड़न के मुद्दे पर पूजा ने बात करते हुआ कहा कि, जब तक आप अपने घर में ही सुरक्षित नहीं होंगे तब तक दुनिया कैसे सुरक्षित होगी. शोषण और प्रताड़नाएं सबसे ज्यादा घर में होती हैं. लोग बड़ी बदली हुई जिंदगी जीते हैं. वो वास्‍तविक दुनिया में वैसे नहीं होते जैसे वे बाहरी दुनिया को दिखाते हैं. कितनी भी संस्‍थाएं बन जाएँ लेकिन मायने यह रखता है कि क्या आप अपना सच बोलने के लिए तैयार हैं.’

पूजा भट्ट 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रह चुकी हैं. आज भी पूजा की फिल्म के गानों को पसंद किया जाता है. सड़क, तड़ीपार, तमन्ना, चाहत, बॉर्डर, और जख्म जैसी कई फिल्मों में पूजा भट्ट नज़र आ चुकी हैं. पूजा भट्ट लाइम लाइट से काफी समय से दूर हैं. बीते दिन पूजा चर्चा में तब आईं जब उन्होंने अपनी शराब और सिगरेट की लत के बारे में मीडिया से बात की. यह सब उनके परिवार में नार्मल था इसलिए वह इस से दूर ना रह सकीं.

Published by Lakhan Sen on 06 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles